Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद की डा. नेहा ने हरियाणा सिविल सर्विसज परीक्षा क्लीयर की

FARIDABAD-DOCTOR-NEHA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद, 7 फरवरी। कोरोना काल में जब पूरा देश घर में बैठ कर मोबाइल फोन पर गेम्स व टेलिविजन में शो देखने में मशगूल था इसी बीच फरीदाबाद सैक्टर-21 निवासी डा. नेहा ने इन सबसे अलग रहकर केवल और केवल अपने मिशन को फोकस करते हुए हरियाणा सिविल सर्विसज की तैयार करने के लिए उड़ान आईएएस इंस्टीट्यूट सैक्टर-19 फरीदाबाद की डायरेक्टर डा. जयश्री चौधरी से सम्पर्क कर शिक्षा ग्रहण की।

शिष्या व अध्यापिका दोनों ही कोविड़ ग्रस्त हो चुकी थी। बावजूद इसके दोनों ने हार नहीं मानी जिसका परिणाम यह निकाला कि पहले ही प्रयास में डा. नेहा ने हरियाणा सिविल सर्विसज की परीक्षा क्लीयर कर ली है।

इसी प्रकार सैक्टर-55 निवासी अंकुश मंगला ने भी इस विषम परिस्थिति में उड़ान आईएएस इंस्टीट्यूट सैक्टर-19 में शिक्षा ग्रहण कर हरियाणा सिविल सर्विसज की परीक्षा पास की।

आज उड़ान आईएएस इंस्टीट्यूट सैक्टर-19 की डायरेक्टर डा. जयश्री चौधरी ने डा. नेहा का परीक्षा पास करने पर जोरदार स्वागत किया और इस मौके पर दोनों ही शिष्या व अध्यापिका एक-दूसरे को गले लगाकर रोयी।

डा. जयश्री चौधरी ने कहा कि आईएएस, आईपीसी करने वाले सभी छात्र-छात्राओं न कोरोना काल जैसे निकट परिस्थिति में भी अधिक से अधिक मेहनत कर अपने मुकाम को हासिल की।

अब डा. नेहा जैसे कई होनहार छात्र-छात्राएं परीक्षा पास कर देश व अन्य राज्यों की सेवाऐं देकर बेहतर कार्य जनता के लिए करेगें। उन्होंने कहा कि इस संस्थान से शिक्षा ग्रहण कर कई छात्र-छात्राऐं हरियाणा सहित पूरे देश के विभिन्न प्रदेशों में बड़े अधिकारी के रूप में देश की सेवा में लगे हुए है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: