Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जानें क्रिड विभाग द्वारा लग रहे कैंपो में किन चीजों का होगा सुधार

ADC-HITESH-KUMAR-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


पलवल, 24 फरवरी। अतिरिक्त उपायुक्त हितेश कुमार ने बताया कि जिला के ग्रामीण क्षेत्र के सभी राजकीय विद्यालयों में 26 फरवरी तक क्रिड विभाग की ओर से स्पेशल कैंप लगाकर फैमिली आईडी में इनकम के अलावा सभी प्रकार की बदलाव संबंधी कार्य किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि आमजन अपनी फैमिली आईडी में आय संबंधी कार्य को छोडकर अन्य सभी कार्य जैसे जन्म तिथि, जाति, मैपिंग, दिव्यांगता, पता, नाम इत्यादि में करेक्शन करवाकर त्रुटियों को दूर करवा सकते हैं, ताकि आमजन को सरकार की योजनाओं का लाभ निरंतर मिलता रहे।

एडीसी ने बताया कि आज से 26 फरवरी 2023 तक जिला के ग्रामीण क्षेत्र के सभी सरकारी विद्यालयों में क्रिड विभाग की ओर से स्पेशल कैंप लगाकर फैमिली आईडी में त्रुटियों को दूर करने के लिए करेक्शन/बदलाव संबंधी कार्य किया जा रहा है। 

उन्होंने बताया कि इन दौरान फैमिली आईडी में इनकम संबंधी कोई कार्य नहीं किया जाएगा। सरकारी स्कूलों में लगाए जा रहे इन कैंपों में आय संबंधी कार्य को छोडक़र बाकी सभी प्रकार के कार्य फैमिली आईडी में किए जाएंगे। इसके अलावा नागरिक अपने नजदीकी सीएससी (कॉमन सर्विस सेंटर) पर जाकर भी फैमिली आईडी में निशुल्क करेक्शन करवा सकते हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: