Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CM मनोहरलाल का मंत्रणा कार्यक्रम होगा सफल :डीसी विक्रम सिंह

faridabad -dc-cm-manoharlal - program
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद, 11 जनवरी। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल 12 जनवरी (गुरुवार) को जिला पलवल के गांव बघौला स्थित टिवोली रिजॉर्ट में प्रात: 11 बजे जिला पलवल और फरीदाबाद के सरपंचों, पंचायत समिति और जिला परिषद के सदस्यों के साथ मंत्रणा करेंगे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मंत्रणा कार्यक्रम के संदर्भ में बुधवार को उपायुक्त नेहा सिंह तथा फरीदाबाद के उपायुक्त विक्रम सिंह ने संयुक्त रूप से कार्यक्रम स्थल का दौरा कर तैयारियों का जायजा लेकर आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित करने के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए।

उपायुक्त नेहा सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मंत्रणा कार्यक्रम को सफलतापूर्वक सम्पन्न करवाने के दृष्टिïगत जिला परिषद पलवल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जितेंद्र कुमार को कार्यक्रम का ओवरऑल इंचार्ज बनाया गया है तथा डीडीपीओ उपमा अरोड़ा को कार्यक्रम का नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। 

इस दौरान कार्यक्रम स्थल के समीप राष्टï्रीय राजमार्ग पर ट्रैफिक का सुचारू संचालन, एम्बुलेंस, फायर ब्रिगेड, बायो टॉयलेट सहित कार्यक्रम से जुड़े सभी आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों को जिम्मेवारियां सौंपी गई हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Faridabad-DC-Order

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: