Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणवी फिल्म बनाएंगे अलिफ़ लैला में जिन की भूमिका निभाने वाले दयाल सिंह

Alif- Laila-Dayal -pehlwan
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


अलिफ़ लैला सीरियल में जिंद की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता दयाल सिंह पहलवान और बेद प्रकाश भारतीय मिलकर "धाकड़ है इंडिया फिल्म्स" के बैनर तले बनाएंगे हरियाणवी हॉरर फिल्म, यह पहली हरियाणवी  हॉरर फिल्म होगी , आज भिवानी के सेक्टर 13 में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभिनेता दयाल पहलवान और बेद प्रकाश भारतीय ने बताया की हरियाणवी सिनेमा में दादा लख्मी एक मील का पत्थर साबित हुई है। 

फिल्म दादा लख्मी की सफलता के लिए भाई यशपाल शर्मा,  उनकी पूरी टीम और हरियाणा के सभी कलाकारों को हम  बधाई देते है।  

पहली बार हरियाणवी भाषा में एक हॉरर फिल्म का निर्माण किया जा रहा है,  आज कुछ लोकेशन देखेंगे, कहानी बेद प्रकाश भारतीय ने लिखी है, पटकथा और सवांद जगजीत लोहट और सुधीर सिंह सुधीरा लिखेंगे, पटकथा और संवाद पूरा होने पर फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। 

फिल्मांकन भिवानी,  चरखीदादरी, करनाल और हिमाचल में होगा, आज भिवानी और चरखी दादरी की कुछ लोकेशन देखी , फिल्म में प्यार, प्रेम, रहस्य, रोमांच भरपूर रहेगा, फिल्म में पूरी टेक्नीकल यूनिट और मुख्य किरदार मुंबई से रहेगे, हरियाणा के कलाकारों को भी इसमें काम करने का अवसर मिलेगा। 

फिल्म अभिनेता दयाल सिंह हमें जल को बचाना चाहिए, पौधे लगाना चाहिए तभी तो हमारा जीवन बचेगा, नशे से दूर रहना चाहिए और महिलाओं का सम्मान करना चाहिए,  इस अवसर पर अभिनेता दयाल पहलवान, बेद प्रकाश भारतीय, जगजीत लोहट, सुनीता मलिक, पहलवान बिजेंद्र सिंह, गोपी ज्वाला,  रिछा ग्रेवाल सहित अनेक लोग उपस्थित थे,

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: