Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जानें हरियाणा में एम्स के लिए विद्रोही ने क्या कहा

ved -prakash- vidrohi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


24 जनवरी 2023 -माजरा एम्स के लिए प्रस्तावित जमीन में से 149 एकड जमीन का केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय को पट्टा देने की फोटो इवेंट करवाने के बाद स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने भाजपा सरकार व उसके प्रशासन से पूछा कि अब वे बताये कि एम्स का शिलान्यास करके जमीन पर निर्माण कार्य कब शुरू होगा?

विद्रोही ने कहा कि जब-जब अहीरवाल के लोग माजरा एम्स शिलान्यास करने की मांग उठाते है ओर इस पर दबाव बनाते है, तब-तब भाजपा सरकार एम्स शिलान्यास कब होगा, यह तो नही बताती लेकिन कोई न कोई मीडिया फोटो इवेंट करके अहीरवाल के लोगों को मूर्ख अवश्य बनाती है।

सवाल उठता है कि जब माजरा के किसान सरकार की शर्तो पर अपनी बहुमूल्य 198 एकड़ जमीन की रजिस्ट्रीयां पहले ही एम्स के नाम पर करवा चुके है, तब केन्द्र सरकार व हरियाणा सरकार के अधिकारी एम्स शिलान्यास की तारीख व सच बताने की बजाय एम्स शिलान्यास का कोई न कोई फोटो इवेंट करके लोगों को क्यों ठगते है? विद्रोही ने हरियाणा भाजपा सरकार व केन्द्र की मोदी सरकार से जानना चाहा कि उसे यह बताने में शर्म क्यों आ रही है कि एम्स शिलान्यास किस तारीख को होगा।

वहीं एम्स शिलान्यास से पहले कौन-कौनसी कानूनी औपचारिकताएं पूरी हो गई और कौनसी पूरी नही हुई है। इसका सत्य बताने से प्रदेश व केन्द्र सरकार को आपत्ति क्या है? एम्स शिलान्यास में हो रही देरी के असली कारणों को छिपाया क्यों जा रहा हैै विद्रोही ने सवाल किया कि एम्स शिलान्यास व निर्माण कार्य शुरू करने के काम को जान-बूझकर सरकार राजनीतिक कारणों से तो नही लटका रही है। इस पर भाजपा सरकार राजनीति क्यों कर रही है? 

कहीं सरकार लोकसभा चुनावों के मध्यनजर तो एम्स शिलान्यास को लम्बा खींचकर चुनावों में अहीरवाल के मतदाताओं को भावनात्मक रूप से ठगकर एम्स के नाम परे वोट हडपने की तिडकमे तो नही भिडा रही है?

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: