Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राहुल गांधी की यात्रा से खौफ में हरियाणा भाजपा, मंत्रियो से जारी करवाया जा रहा प्रेस नोट- विद्रोही

VED- PRAKASH -VIDROHI
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

15 जनवरी 2023- स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने दावा किया राहुल गांधी नेतृत्व की भारत जोडो यात्रा को हरियाणा में मिले भारी जनसमर्थन का भाजपा में इतना खौफ है कि हरियाणा से यात्रा के गुजरने के बाद भी विगत छह दिनों से भाजपा खट्टर सरकार का लोक सम्पर्क विभाग हर रोज विभिन्न मंत्रीयों, सांसदों, विधायकों, भाजपा नेताओं के नाम से मीडिया को प्रैसनोट जारी करके राहुल गांधी के प्रति दुष्प्रचार करने व भारत जोडो यात्रा को आमजनों के मिले भारी जनसमर्थन को कम दिखाने के लिए अनाप-शनाप राग अलापते रहते है।

विद्रोही ने सवाल किया कि यदि हरियाणा में भारत जोडो यात्रा का कोई प्रभाव नही पडा और यदि संघी सरकार के मंत्रीयों अनुसार आमजन केवल राहुल गांधी की टी-शर्ट को ही देखने गए थे तो भाजपा सत्ता दुरूपयोग से विगत
छह दिनों से राहुल गांधी के प्रति दुष्प्रचार करके अपनी राजनीतिक हताशा क्यों निकाल रही है?

भाजपा सरकार की यह बौखलाहट व हताशा सत्ता दुरूपयोग से मीडिया में प्रकाशित करवाई जा रही प्रायोजित खबरे खुद ब खुद चीखकर कह रही है कि राहुल गांधी की हरियाणा में हुई भारत जोडो यात्रा के बाद भाजपा को यह एहसास हो चुका है कि अब तीसरी बार संघी हरियाणा में सत्ता हथियाने में सफल नही होने वाले। 

विद्रोही ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा से डरकर भाजपा सत्ता बल पर अब 29 जनवरी को गोहाना में गृहमंत्री अमित शाह की सभा कर रही है। संघी सत्ता बल पर लाख कोशिश कर ले, लेकिन वे राहुल गांधी जितना जनसमर्थन हरियाणा में गृहमंत्री अमित शाह की सभा में किसी भी हालत में नही जुटा सकते। 

संघी कांग्रेस की गुटबाजी के नाम पर अपने मन को ढांढस बंधा सकते है, लेकिन प्रदेश की 36 बिरादरी की कमेरी जनता अब भाजपा-संघ का चाल-चरित्र अच्छी तरह से समझ चुकी है। 

विद्रोही ने कहा कि अब आम हरियाणवी भाजपा के जुमले, झांसो व साम्प्रदायिक नफरत, बटवारे व जातिवाद की औच्छी व गंदी राजनीति के जाल में नही फंसने वाला और 2024 के लोकसभा चुनाव व विधानसभा चुनाव में हरियाणा से भाजपा का बिस्तर गोल करने का मन बना चुका है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana-news

Post A Comment:

0 comments: