Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में आटा-दाल के व्यापारी का हालचाल जानने पहुंचे जैन, हाल में मारी गई थी गोली

Rajiv-Jain-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद 10 जनवरी!   लूट के इरादे से आये अज्ञात बदमाशों की गोली से घायल आटा दाल के थोक व्यापारी सौरभ मंगला का हालचाल जानने मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार एवं हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन के अध्यक्ष राजीव जैन ओ0आर0जी0 अस्पताल पहुंचे और आश्वासन दिया कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार करवाया जायेगा। उन्होंने फोन पर गृहमंत्री अनिल विज से भी बातचीत की और घटना की जानकारी लेते हुए जल्द से जल्द कार्यवाही करवाने की सिफारिश की। उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह पूर्व सराये बाजार में व्यापारी जैसे ही दुकान बंद करके निकले तो कैश लूटने के चक्कर में बदमाशों ने दो गोली मार दी और व्यापारी को निजि अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। व्यापारी की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। राजीव जैन ने चण्डीगढ़ तथा फरीदाबाद में पुलिस के उच्च अधिकारियों से फोन पर बातचीत करते हुए बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़वाने का आग्रह किया। आला अधिकारियों ने फोन पर बातचीत की और हमलावरों को जल्द से जल्द पकड़ने आश्वासन दिया।

अस्पताल में मौजूद व्यापारी के भाई मनीष मंगला ने बताया कि तीन बदमाश लूट के इरादे से आये और नगदी समेत स्कूटी लेकर भाग गये। बदमाशों का मेरे भाई ने कोई प्रतिवाद भी नहीं किया फिर भी उन्होंने गोली मार दी। मनीष का कहना है कि घटना को एक सप्ताह बीत चुका है परन्तु अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा है। जब तक लुटेरे गिरफ्तार नहीं हो जाते तब तक हमारी जान को खतरा बना हुआ है।

        राजीव जैन ने बताया कि प्रदेश में लूट की घटनाओं में व्यापारियों को निशाना बनाया जा रहा है, इसलिए व्यापारियों को प्राथमिकता के आधार पर हथियार का लाइसेंस देना चाहिए। उन्होंने बताया कि वह पूरे प्रदेश में ऐसे पीड़ित व्यापारियों से मौके पर जाकर मिल रहे हैं ताकि बेखौफ बदमाशो की गतिविधियों पर अंकुश लगवाया जा सके।

        राजीव जैन के साथ हस्पताल में वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश सचिव ललित बंसल, जिलाअध्यक्ष अमन गोयल, जिला उपाध्यक्ष नीरज गुप्ता, जिला युवाध्यक्ष लक्की सिंगला, युवा महामंत्री उत्कर्ष गर्ग, श्री अग्रवाल सभा आर्य नगर सराय ख्वाजा के अध्यक्ष अंकित गोयल एवं परिवारजन उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: