Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गेम खेलने के लिए फोन न देने पर दोस्त ने सिर में पत्थर मरकर ली दोस्त की जान

Murder-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- बता दे की 28/29 जनवरी की रात को सेक्टर-21 डी के ठेके के पिछे आरोपी के द्वारा मृतक इरफान के सिर में चोट मारकर घायल कर दिया था। जिसकी ईलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। पुलिस आयुक्त विकास अरोडा के आदेश पर मामले की गंभीरता को देखते हुए डी.सी.पी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के निर्देश पर ए.सी.पी क्राईम सुरेन्द्र श्योराण के मार्ग दर्शन मे क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने सैक्टर 21D के शराब ठेके के पीछे हुए मर्डर की वारदात में आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का शोएब है आरोपी फरीदाबाद के बड़खल का रहने वाला है। क्राइम ब्रांट टीम निरीक्षक राकेश कुमार, उ.नि. अनिल कुमार, उ.नि. कप्तान, स.उ.नि. कुलदीप, मुख्य सिपाही आनंद,  सिपाही नसीब, सिपाही अनिल कुमार, सिपाही विनीत कुमार, सिपाही सुनील, सिपाही अजित चालक ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से बडखल से हत्या के मामले में गिरफ्तरा किया है। आरोपी मृतक इरफान को पिछले 4/5 साल से जानता है। आरोपी के खिलाफ मृतक के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था। शिकायत में बताया कि 28/29 जनवरी की रात को पुलिस को Asian Hospital Sec 21A से सुचना मिली कि इरफान की चोट लगने से मृत्यु हो चुकी है।

 हॉस्पिटल में मृतक के पिता अब्दुल करीम ने बताया कि इरफान अपने दोस्त शोएब के साथ घर से निकला था। इरफान का सिर खुन से लथ-पथ था। जिसको डा0. साहब ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि दोनों अच्छे दोस्त थे। रात के समय दोनों बियर पिने ठेके पर आए थे। बियर पी ते हुए फ़ोन पर ऑनलाइन गेम खेल रहे थे। गेम खेलते हुए दोनों में लड़ाई हो गई। इसी बीच इरफ़ान की पत्नी का फ़ोन आ गया। आरोपी ने मृतक से गेम खेलने के लिए फोन माँगा तो इरफ़ान ने अपना फ़ोन गुस्से में आकर तोड़ दिया। जिससे गुस्से में आकर आऱोपी ने मृतक के सिर के पीछे से पत्थर मार दिया। साथ ही पकड़कर सड़क पर दे मारा। आरोपी को मामले में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: