Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

न पैसा आया, न अभी काम शुरू हुआ और MLA नीरज शर्मा कहते हैं घोटाला हो गया- मुकेश डागर

Mukesh-Dagar-BJP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
Faridabad- एनआईटी विधानसभा के विधायक नीरज शर्मा ने वार्ड नंबर 1 सेक्टर 56 के शमशान घाट में घोटाले का आरोप लगाया था। जिसको लेकर वार्ड नंबर 1 के निवर्तमान पार्षद प्रतिनिधि मुकेश डागर ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अपने द्वारा किये गए कार्यों की जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने जनवरी 2022 में सेक्टर 56 श्मशान घाट में पार्षद कोटे से लगभग 40 लाख रूपये के कार्य मंजूर करवाये। श्मशान घाट में जो कार्य अभी तक हुए वो प्रकार है : हॉल, रहने का कमरा, लकडी का टीन शेड,4 टॉयलेट,4 दॉह संस्कार शेड, मिनी ट्यूबल जिनका लगभग 30 लाख रूपये-का बिल बना और ठेकेदार ने अपने पैसे ले लिए है। 

उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त जो कार्य रह गये थे वार्ड नम्बर 1 के स्थानीय लोगो की मांग पर हमने अपने लेटरहेड पर शेष, बचे हुए कार्य दिनांक 22.04.2022 को आयुक्त, नगर निगम फरीदाबाद को लिखित रूप मे दे दिये।  इन सभी कार्य को वर्क ऑडर दिसम्बर 2022 मे लगभग 9 महीने बाद हुआ।  क्या 9 महीने तक वार्ड की जनता बच्चो के शव उखाडने व अवारा पशुओं द्वारा खाने व 9 महीने तक अंधेरे मे रहने का इंतजार करते। इसलिए वार्ड के सामाजिक लोगों ने मिलकर श्मशान घाट के लिए एक चौकीदार नियुक्त कर दिया और वार्ड के सामाजिक लोगों ने अपने सहयोग से लाईट, पंखो और आवारा पशुओ से बच्चो के शव को बचाने के लिए एक गेट लगवा दिया।  जो 9 महीने बाद दिसम्बर 2022 में वर्क ऑडर अलॉट हुआ है। वर्क ऑडर में से इंटर लॉकगिंन टाईल, चारदीवारी और शेड का कार्य होना शेष हैं। अभी तक जो दिसम्बर 2022 में वर्क आर्डर अलॉट हुआ है। उसमें से किसी भी काम का कोई बिल नही बना है और नाहीं एक रूपये भी ठेकेदार के खाते मे गये है।  लगभग 3.5 वर्ष का समय हो गया है।

मुकेश डागर ने बताया कि एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा द्वारा वार्ड नंबर 4 की नगर निगम सीमा के अंदर एक भी कार्य नही करवाया गया है। 3.5 वर्ष मे विधायक जी को उंगली करने से ही श्मशान घाट की याद तो आ गई। विधायक जी का 2024 का चुनाव नजदीक है हार के डर से भौकलाए हुए है। 

उन्होंने बताया कि विधायक जी कुछ भी कार्य नहीं करवा पा रहे है। इसलिए उन्हे श्मशान घाट मे कार्य होने से पहले ही घोटाला नजर आ गया। विधायक जी से अनुरोध है कि एनआईटी 86 की जनता ने उन्हे जीता कर भेजा है। इसलिए विधानसभा में विकास करवाये न की बहाने बनाते घूमे। धरना देने, बहाना बनाने या अफ़सर मेरी नही मनाते कहने से काम नही चलेगा।

मुकेश डागर ने बताया कि लगभग 4 से 5 दिन पहले वार्ड नम्बर 1 नगर निगम जे.ईं परवेज ऑलम ने विधायक जी को सै.56 श्मशान घाट की लिखित में जानकारी दे दी थी कि ठेकेदार ने अभी तक श्मशान घाट मे काम शुरू नहीं किया है और मौके पर ठेकेदार जो भी कार्य करेगा उसका बिल बनेगा। जो कार्य हो चुके है उनका बिल नही बनया जाएगा। परन्तु विधायक जी चार दिन बाद श्मशान घाट पहुंचते है और अपना प्रैस नोट जारी करते है घोटाला होने की बात करते है। जबकि अभी तक किसी भी कार्य का काई बिल नहीं बना है। विधायक जी की मंशा ठीक नही है। विधायक जी अपनी मंशा ठीक करे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: