Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

संदीप सिंह की बर्खास्त करें सीएम, नेताओं की गिरफ्तारी के बाद भड़की AAP

AAP-Leader-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 28 जनवरी- आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेताओं का प्रतिनिधमंडल मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त करने की मांग को लेकर रविवार को गोहाना रैली में गृह मंत्री अमित शाह को ज्ञापन देगा। इसमें मंत्री संदीप को बर्खास्त करने की मांग की जायेगी। ये बात आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कही। उन्होंने शनिवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि जब तक मुख्यमंत्री खट्टर छेड़छाड़ के आरोपी मंत्री संदीप सिंह की बर्खास्त नहीं करते, हम पीछे नहीं हटेंगे।

 उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह कि गोहाना रैली से पहले आम आदमी पार्टी के नेताओं की गिरफ्तारी सरकार का तानाशाहीपूर्ण रवैया दिखा रहा है। आम आदमी पार्टी का विरोध जारी रहेगा। स्थानीय नेता मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त करने को लेकर ज्ञापन सौंपेंगे।

उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले दिन से ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मंत्री संदीप सिंह का बचाव कर रहे हैं, जबकि पीड़िता कोच के साथ आरोपी जैसा बर्ताव किया जा रहा है। गणतंत्र दिवस पर छेड़छाड़ के आरोपी मंत्री संदीप सिंह से तिरंगा झंडा फहरवा कर सरकार ने देश के शहीदों और संविधान का अपमान किया है। 


वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने बताया कि मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त करने संबंधी ज्ञापन सौंपने के लिए आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के राज्यपाल और पंजाब के राज्यपाल से भी समय मांगा है। ताकि महामहिम राज्यपाल चंडीगढ़ डीजीपी को त्वरित कार्रवाई संबंधी दिशानिर्देश दे सकें।

उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली बीजेपी सरकार में जो महिलाओं का अपमान हुआ है, उसका सबक तो जनता आने वाले चुनावों में सिखाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जूनियर कोच के साथ न्याय की लड़ाई लड़ेगी। जल्द ही आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल डीजीपी, चंडीगढ़ से मिलकर आरोपी मंत्री को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करेगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: