Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सरकार पुराने सिस्टम को अपग्रेड कर रही है तो कई विपक्षी नेताओं को दिक्कत है- CM खट्टर

cm-manohar-lal-khattar-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
cm-manohar-lal-khattar-haryana

चंडीगढ़: हरियाणा, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान उन्होंने विषय वार तरीके से विपक्ष के हर सवाल का जवाब दिया है। कई पुराने सिस्टम को सरकार अपग्रेड कर रही है,अपग्रेडेशन से कई विपक्षी नेताओं को दिक्कत है।  मनोहर लाल ने कहा कि आने वाले वक्त में जल्द पंचायती समितियों के अधिकारों पर सरकार द्वारा फैसला लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनका खुद का निजी विचार है कि पारदर्शी तरीके से स्थानीय निकाय संस्थाओं के अधिकार बढ़ने चाहिए। 

मुख्यमंत्री ने बताया कि हरियाणा विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन आज सात विधेयक पास हुए। उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी आईडी के विषय पर विपक्ष ने ध्यानाकर्षण प्रस्ताव लाया है, आने वाले 15 दिन में पोर्टल की कमी को दूर कर लिया जाएगा।

हरियाणा कौशल रोजगार निगम पर लाये गए ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर सदन में मुख्यमंत्री द्वारा विस्तार से उत्तर देने के बावजूद भी मुख्य विपक्षी दल का वॉक आउट पर पूछे जाने पर मनोहर लाल ने कहा कि उनकी एक-एक गलतफहमी को दूर किया गया। फिर भी अगर कोई अच्छा सुझाव आता है तो वे शामिल करेंगे। आरंभ में पोर्टल बनाया गया है और यदि कुछ त्रुटियां हुई हैं तो उन्हें दूर किया जा रहा है। विपक्ष को तो इस बात की चिंता है, जो सफेद कुर्ताधारी उनके लिए कमाई करते थे, अब वे बेरोजगार हो गए हैं। जबकि हमने निगम के माध्यम से पारदर्शी व सुविधाजनक तरीके से घर के निकट ही रोजगार देने का काम किया है, वही विपक्ष को रास नहीं आ रहा है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

chandigarh news

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: