Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CM खट्टर ने दो विकास परियोजनाओं का किया निरीक्षण, कहा ''निर्माण कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी''

CM-MANOHAR-LAL-KHATTAR-HARYANA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
CM-MANOHAR-LAL-KHATTAR-HARYANA

चंडीगढ़, 19 दिसंबर - हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज पंचकूला की दो महत्वपूर्ण विकास परियोजनाओं का निरीक्षण किया और अधिकारियों को जल्द से जल्द कार्य पूरा करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता और नगर निगम के महापौर कुलभूषण गोयल भी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री ने सेक्टर- 19 में लगभग 30.54 करोड़ रुपये की लागत से निर्माणाधीन रेलवे ओवर ब्रिज का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को अवगत करवाया कि पुल का अधिकांश निर्माण कार्य पूरा हो चुका है, केवल स्लैब डालने का कार्य बाकी है, जिसे इसी माह में पूरा कर दिया जाएगा।

मनोहर लाल ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि इस कार्य में तेजी लाएं ताकि गणतंत्र दिवस के अवसर पर यह आरओबी जनता को समर्पित किया जा सके। इस पर अधिकारियों ने उन्होंने आश्वस्त किया कि यह कार्य 20 जनवरी 2023 तक पूरा कर लिया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह आरओबी पंचकूलावासियों की लंबित मांग है और इसके पूरा होने पर पंचकूलावासियों, विशेषकर सेक्टर- 19 के निवासियों को आवागमन की बेहतर सुविधा मिलेगी।  मुख्यमंत्री ने इससे पूर्व सेक्टर- 3 में लगभग 29 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे नगर निगम पंचकूला के कार्यालय भवन का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों के साथ-साथ संबंधित निर्माण एजंसी से कार्य के बारे में विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने कहा कि निर्माण एजंसी कार्य में तेजी लाते हुए भवन का कार्य शीघ्र पूरा करे। निर्माण कार्य में समय व गुणवत्ता को लेकर किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि संबंधित एजंसी द्वारा निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष व नगर निगम के महापौर इस कार्य की नियमित रूप से माॅनिटरिंग करें ताकि कार्य को गति मिल सके और इसे समय पर पूरा किया जा सके। इस अवसर पर उपायुक्त महावीर कौशिक, पुलिस उपायुक्त सुमेर प्रताप सिंह, नगर निगम के आयुक्त विरेन्द्र लाठर, पार्षद हरेन्द्र मलिक सहित लोक निर्माण विभाग और नगर निगम के अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

chandigarh news

haryana

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: