Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी जाकिर हुसैन हुआ गिरफ्तार

PALWAL-police-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
PALWAL-police-haryana

हरियाणा: दिनांक 7 दिसंबर 2022, उटावड़ थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि राजेश दुग्गल आईपीएस पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा जिला पुलिस को अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के सख्त निर्देश जारी किए हुए हैं। जिन की पालना में उनकी टीम ने 15 माह से फरार चल रहे हत्यारोपी पति को गिरफ्तार करने में विशेष सफलता हासिल की है। आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

आगे प्रभारी थाना ने बताया कि 11 सितंबर 2021 को उटावड के गढ़ी मोहल्ले में अरफीना नामक महिला की हत्या कर दी गई थी। इस संबध मे मृतका के भाई हमीद निवासी अहलवाड़ी राजस्थान ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसकी बहन अरफीना की शादी वर्ष 2010 में उटावड़ निवासी जाकिर हुसैन से हुई थी। शादी के बाद उसके दो बच्चे हुए। इस बीच पेशे से डॉक्टर जाकिर हुसैन ने अपना क्लीनिक खोल दिया। जिसमें बीसरू गांव की शमा को नर्स के रूप में नौकरी पर रख लिया। जिससे उसके अवैध संबंध स्थापित हो गए। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि इस बात की जानकारी अरफीना को हुई तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। बाद में 11 सितंबर 2021 को अपने प्रेम में बाधा बनने पर प्रेमिका बीसरू निवासी शमा और छह अन्य लोगों के साथ मिलकर जाकिर हुसैन ने अरफीना की चुन्नी से गला घोटकर हत्या कर दी थी।

थाना प्रभारी ने बताया इस मामले में आरोपी जाकिर हुसैन पुत्र बशीर अहमद निवासी नोरिया मोहल्ला उटावड़* उसी दिन से फरार था। जिसे विश्वसनीय सूत्रों की सूचना के आधार पर मंगलवार को शिकरावा रोड टोंका के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी को आज बुधवार पेश अदालत कर 1 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। अब पूछताछ के दौरान उससे उसकी प्रेमिका शमा और अन्य आरोपियों के बारे में जनकारी ली जाएगी। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

palwal

Palwal News

palwal police

Post A Comment:

0 comments: