Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

121 किलोग्राम गोमांस के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा गौतस्कर एजाज

HARYANA-POLICE-NEWS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
HARYANA-POLICE-NEWS

हरियाणा: 09 दिसंबर, थाना उटावड़ प्रभारी निरीक्षक छत्रपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि राजेश दुग्गल पुलिस अधीक्षक पलवल के नेतृत्व में गौ तस्करी एवं गौ मांस बेचने वालों पर अंकुश लगाने के सख्त निर्देश जारी किए हुए हैं जिनकी पालना के तहत उनकी टीम ने गौ तस्करी के 3 मामलों में फरार चल रहे आरोपी गौ तस्कर पर शिकंजा कसने में कामयाबी हासिल की है।

 थाना प्रभारी ने बताया कि दिनांक 20 जुलाई 2022 को थाना में तैनात सहायक उप निरीक्षक नसीब खान  अपनी टीम के साथ गांव रूपडाका बस अड्डा पर मौजूद थे जहां उन्हें विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई  कि वकील पुत्र बाबुदीन, सकील पुत्र बाबुदीन, मुसतकीम पुत्र सलीम, एजाज पुत्र कल्लु, कल्लु पत्र मजीद उर्फ चीता निवासीयान गाव रूपडाका थाना उटावड जिला पलवल सभी मिलकर गऊकसी करते है व गऊ कसी करके गाय का माँस बेचते है जो आज भी उपरोक्त सभी व्यक्तियो ने मिलकर गाव रूपडाका के खेती जंगल नियर अहाता के पास गऊ कसी कि हैं और कट्टे हुये गौ मांस को मोटर साईकल पर रखकर बेचने के लिए ले जायेगे। 

सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने बतलाये हुये स्थान गाव रूपडाका खेती जंगल नियर अहाता के पास रैड कि जो पुलिस पार्टी की गाडी भनक पाकर पांचों आरोपी मोके से अपने अपने हाथो मे कुलाहडी छुरा आदी उठाकर रात का अंधेरा होने का फायदा उठाकर मौका से भाग गये।मौका पर ताजा कट्टा हुआ गौ मांस एवं एक मोटर साईकल पर रखे बेगो में गोमांस मिला। वजन करने पर गौ मांस का कुल वजन 121 किलो ग्राम मिला।  मोटर साईकल पर कोई नंबर प्लेट ना होने पर साइबर  सेल से पता किया जो मोटरसाइकिल चोरी शुदा मिली जिस पर मुकदमा नम्बर 78 दिनाक 6.2.2022 थाना एन ई बी जिला अलवर राजस्थान दर्ज रजिस्टर पाया गया। 

गौ मास व बरामद शुदा चोरी कि मोटर साईकल व लोहा तराजु व भाटो को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया। आरोपी तभी से फरार चले हुए थे जिनकी सरगर्मी से तलाश जारी थी इसी दौरान विश्वसनीय सूत्र की सूचना के आधार पर वारदात में शामिल एक आरोपी एजाज पुत्र कल्लु निवासी गाव रूपडाका थाना उटावड जिला पलवल क़ो रूपडाका बस अड्डा  से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी के खिलाफ इससे पूर्व भी दो अन्य मामले थाना उटावड़ में गौ तस्करी के संबंध में दर्ज हैं। आरोपी को आज पेश अदालत कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है जबकि फरार आरोपियों के संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है जिनकी धरपकड़ जारी है जो शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

HARYANA POLICE

palwal

Palwal News

palwal police

Post A Comment:

0 comments: