Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चौकीदारों ने फूंका CM खट्टर और दुष्यंत का पुतला

bhivwani-news-cm-manohar-lal-and-dushyant-chautala
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
bhivwani-news-cm-manohar-lal-and-dushyant-chautala

भिवानी, 22 दिसम्बर 2022, हरियाणा ग्रामीण चौकीदार सभा के आह्वान पर भिवानी ब्लांक क ग्रामीण चौकीदारों ने पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली द्वारा मांगों की अनदेखी के खिलाफ खट्टर-दुष्यंत सरकार का पुतला दहन किया। आज के कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला प्रधान संजीत सिंह व संचालन जिला सचिव जयसिंह ने किया।

इस दौरान रोष सभा को सम्बोधित करते हुए ग्रामीण चौकीदार सभा जिला प्रधान संजीत सिंह ने कहा की भाजपा-जजपा सरकार में बेलगाम महंगाई, बेरोजगारी के चलते जीना दुभर हो गया हैं। भाजपा सरकार ने 44 श्रम कानूनों को खत्म करके चार लेबर कोड बना दिए हैं, सरकारी महकमों को पंूजीपति घरानो को बेचा जा रहा है। हरियाणा सरकार ने ग्रामीण चौकीदारों को पंचायत विभाग को देने का फैसला लिया हैं जिससे ग्रामीण चौकीदारों में भारी रोष पनप रहा हैं।

उन्होने बताया की पिछले चार सालों से कमरतोड़ मंहगाई के बावजूद ग्रामीण चौकीदारों के मानदेय में कोई बढौतरी नही की है, और ना ही पी.एफ.,ई.एस.आई. को लागू किया गया है, न ही ग्रामीण चौकीदार को पक्का किया जा रहा है, और न्यूनतम वेतन भी लागू नही किया गया है। प्रदेश भर से हजारों ग्रामीण चौकीदार पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली के निवास पर प्रदर्शन के दौरान मंत्री महोदय ने जल्द ही बकाया मांगों का समाधान का आश्वासन दिया था।

 मगर अब तक भी मांगो का समाधान न होने पर ग्रामीण चौकीदारों में भारी रोष हैं। राज्य कमेटी के निर्णय अनुसार ब्लांक स्तर पर सरकार के पुतले दहन किए जा रहे हैं। आज इस कडी मंे भिवानी ब्लांक के ग्रामीण चौकीदारों ने हरियाणा सरकार का पुतला दहन किया।

आज के पुतला दहन में यूनियन जिला प्रधान संजीत, जयसिंह, सतबीर, कपूर सिंह चांग, रफीक, मदन, शंकर, भगत ंिसह, रामनिवास, रमेश, सुरेश, आदि ने अपने विचार रखे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

Haryana-news

india

India News

Post A Comment:

0 comments: