Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

5 जनवरी को पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में रिस्टोरर के पदों के लिए होगी लिखित परीक्षा- DC विक्रम

dc-vikram-yadav-faridbad-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
dc-vikram-yadav-faridbad-haryana

फरीदाबाद,। डीसी विक्रम सिंह ने बताया कि पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में रिक्त रिस्टोरर के पदों के लिए लिखित परीक्षा आगामी 05 जनवरी को फरीदाबाद में आयोजित की जाएगी। इसके लिए जिला प्रशासन ने पुख्ता प्रबंध कर लिए हैं। डीसी विक्रम ने बताया कि परीक्षा 05 जनवरी को प्रातः 7:00 बजे से सायं 05:00 बजे तक आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा बाटा चौक मेट्रो स्टेशन के विपरीत प्लॉट नंबर-17, सेक्टर 20 बी में अदानी गैस लिमिटेड के पास की जाएगी। जहां यह परीक्षा का सेंटर बनाया गया है।

अतिरिक्त मुख्य सचिव अनिल मलिक का सबसे पहले मंडल आयुक्त फरीदाबाद विकास यादव ने स्वागत किया। वहीं डीसी विक्रम सिंह ने विकासात्मक योजनाओं और परियोजनाओं बारे रिपोर्ट प्रस्तुत की। तत्पश्चात एसीएस अनिल मलिक ने पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा से जिला में कानून व्यवस्था बारे अपराध केसों सहित पुलिस विभाग के एनडीपीएस सहित बैठक से जुड़े संबंधित विभिन्न पहलुओं पर एक-एक करके  समीक्षा की।

उन्होंने उपायुक्त विक्रम सिंह से प्रशासनिक विभागों से संबंधित और स्मार्ट सिटी, एमसीएफ,पीडब्ल्यूडी बीएंडआर तथा एचएसवीपी सहित तमाम विभागों के इंजीनियरिंग विंग के अधिकारियों से एक-एक करके विकास योजनाओं और परियोजनाओं की प्रगति की जानकारी लेकर उन्हें दिशा-निर्देश भी दिए।

एक्साइज एंड टैक्सेशन विभाग के अधिकारियों से भी बारीकी से समीक्षा की।

समीक्षा बैठक में फरीदाबाद मंडल आयुक्त विकास यादव, पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा, डीसी विक्रम सिंह, एचएसवीपी के प्रशासक डॉक्टर गरिमा मित्तल,  स्मार्ट सिटी, एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल, एसडीएम बड़खल पंकज सेतिया, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोकचंद, नगराधीश अमित मान सहित विभिन्न विभागों इंजीनियरिंग विंग के अधिकारी उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Faridabad-DC-Order

haryana

Post A Comment:

0 comments: