Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विकास कार्यों कोताही बर्दाश्त नहीं, देरी करने वाले ठेकेदारों को दिए जाएं नोटिस-DC नेहा सिंह, पलवल

dc-neha-singh-palwal-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
dc-neha-singh-palwal-haryana

पलवल, 20 दिसंबर। उपायुक्त नेहा सिंह ने मंगलवार को जिला सचिवालय के द्वितीय तल पर स्थित अपने कार्यालय में हथीन खंड के गांवों के खेतों में जलभराव को लेकर समीक्षा बैठक की। डीसी नेहा सिंह ने विभिन्न एजेंडा बिंदुओं पर की गई प्रगति की समीक्षा करते हुए संबंधित विभागों के अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए। विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उपायुक्त नेहा सिंह ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों से कार्यसूची में शामिल हथीन खंड के गांव स्यारौली, कानौली, मंडकौला, मढनाका, जनचौली, बीघावली आदि विभिन्न गांवों के खेतों से भरे हुए पानी की निकासी के संबंध में अब तक की गई कार्रवाई की समीक्षा करते हुए कड़ निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि वे कार्य में देरी करने वाले ठेकेदारों को नोटिस दिए जाएं। विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने विभागीय अधिकारियों से कहा कि वे आपसी समन्वय के साथ कार्य करें, ताकि किसानों के खेतों जल भराव की समस्या को जल्द से जल्द दूर किया जाए। सभी लंबित कार्यों को समयबद्ध तरीके से शीघ्र पूरा करें। उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे मंडकोला से शिलानी तथा स्यारौली से कानौली के सडक़ मार्ग को बनाने में आ रही बाधाओं को दूर कर शीघ्र कार्य शुरू करें।

इसके अलावा पलवल-हथीन मार्ग के कार्य में बिजली के खम्भों के कारण आ रही रूकावट को भी अतिशीघ्र दूर कर कार्य में तेजी लाई जाए। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता को निर्देश दिए कि वे हथीन में बनाए जा रहे विश्राम गृह के निर्माण कार्य को जल्द पूरा करवाएं। उन्होंने बिजली विभाग व सिंचाई विभाग के अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही कर पानी निकालने के उद्देश्य से स्थापित नलकूपों के लिए विद्युत कनेक्शन प्रदान करने के कड़े निर्देश दिए।

इस अवसर पर एसडीएम लक्ष्मीनारायण, सिंचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता एस.पी. गर्ग, एसडीओ राजेश कुमार, नसीम अहमद, दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के कार्यकारी अभियंता संदीप दलाल, लोक निर्माण विभाग (बी एंड आर) के कार्यकारी अभियंता नरेन्द्र यादव, बीडीपीओ नरेश कुमार सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Haryana-news

india

India News

palwal

Palwal News

panipat news

Post A Comment:

0 comments: