Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एकॉर्ड हॉस्पिटल की नर्स कविता की आत्महत्या के मामले में एशियन हॉस्पिटल का आशीष गिरफ्तार

Kavita-Case-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: डीसीपी सेंट्रल मुकेश कुमार मल्होत्रा द्वारा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस थाना खेड़ीपुल प्रभारी इंस्पेक्टर सुभाष व उनकी टीम ने एकॉर्ड हॉस्पिटल में नर्स कविता की आत्महत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम आशीष है जो गुड़गांव के सिध्रावली गांव का रहने वाला है। 5 दिसंबर को कविता ने पलवली गांव में स्थित एकॉर्ड हॉस्पिटल के हॉस्टल में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक नर्स कविता के परिजनों की शिकायत के आधार पर कल आरोपी के खिलाफ खेड़ीपुल थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें मृतिका के परिजनों ने आरोपी द्वारा कविता पर शादी का दबाव बनाने की बात कही थी। मृतिका के परिजनों ने बताया कि मरने से पहले कविता ने बताया था कि आशीष उसे बहुत परेशान कर रहा है और उस पर शादी करने का दबाव बना रहा है। शिकायत के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश की गई जिसे गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी की आयु करीब 35 वर्ष है और वह एशियन हॉस्पिटल में नर्सिंग का काम करता है।

 आरोपी पिछले करीब 3-4 साल से कविता को जानता था। कविता तथा आशीष इससे पहले गुड़गांव के एक हॉस्पिटल में नर्सिंग का काम करते थे। इसके पश्चात कविता फरीदाबाद के एकॉर्ड हॉस्पिटल में नौकरी करने लगी तथा आरोपी आशीष एशियन हॉस्पिटल में नर्सिंग का कार्य करने लगा। आरोपी काफी समय से कविता पर शादी करने का दबाव बना रहा था परंतु एज डिफरेंस ज्यादा होने की वजह से कविता शादी के लिए मना कर रही थी। पुलिस जांच में सामने आया कि कविता द्वारा आत्महत्या करने से पहले आरोपी ने कविता के नंबर पर दर्जनों बार फोन किया था। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: