Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भारत जोड़ो यात्रा, 6 जनवरी की पानीपत रैली होगी ऐतिहासिक, तैयारी में जुटे सांसद दीपेंद्र हुड्डा का दावा

Bharat-Jodo-yatra-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
नई दिल्ली/ चंडीगढ़- अपने राजनीतिक कैरियर में कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी पहली बार कुछ ऐसा कर रहे हैं कि उनके विरोधी  समझ नहीं पा रहे हैं कि उनका कैसे विरोध करें। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा एक दिन पहले से आराम पर है और जल्द  फिर शुरू होगी। यात्रा के कुछ दिन विराम पर देश के तमाम भाजपा नेताओं और प्रवक्ताओं ने तंज कसा कि क्रिसमस पर वो विदेश जाएंगे लेकिन राहुल गांधी भारत में ही हैं और आज सुबह भयंकर सर्दी में हाफ टीशर्ट में ही  देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, लाल बहादुर शास्त्री, चौधरी चरण सिंह और यहां तक कि अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि देते दिखे जिसे भाजपा ने नाटक बताया। सुबह से ही भाजपा प्रवक्ता लगे हुए हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि राहुल गांधी अटल जी की समाधि  पर जाने वाले गांधी परिवार के पहले नेता हैं। 

अब बात करते हैं हरियाणा की तो पहले चरण में हरियाणा में यात्रा काफी सफल रही। नूह से फरीदाबाद तक सड़कों पर हुजूम दिखा जिसकी रूपरेखा राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने तय की थी और कई दिन पहले उन्होंने यात्रा का रुट तय किया और रुट का चुपचाप निरीक्षण किया। अब दीपेंद्र यात्रा के अगले चरण की तैयारी में जुट गए हैं। यात्रा पांच-छह जनवरी को हरियाणा में प्रवेश करेगी। इसमें पानीपत में रैली को राहुल गांधी संबोधित करेंगे। जबकि, कुरुक्षेत्र, करनाल और अंबाला में से एक जगह प्रेसवार्ता करेंगे। 

राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का दावा है कि पानीपत की रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने आज  पानीपत में PCC अध्यक्ष उदयभान  के साथ हरियाणा में दूसरे चरण के रूट का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि 5 जनवरी को हरियाणा में सनोली बॉर्डर से पुनः प्रवेश करेगी। और 6 जनवरी को पानीपत में ऐतिहासिक रैली  होगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: