Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रिकार्ड मतों से जीत जिला पार्षद बने हरेंद्र भड़ाना, पाली में अब भी जश्न जारी

Harindar-Bhadana-Pali-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़ - जिला परिषद् चुनावों के नतीजों के बाद अब प्रदेश की सभी पार्टियां अपने ख़ास विजेताओं को चेयरमैन बनाने के लिए जोड़ तोड़ करने में जुटी हैं। सत्तारूढ़ भाजपा लगातार विजय श्री प्राप्त करने वाले जिला पार्षदों से संपर्क साध रही है और उन्हें अपने खेमे में लाने का प्रयास कर रही है। कांग्रेस उन आजाद विजेताओं को अपना बता रही है जो निर्दलीय मैदान में थे। जेजेपी, इनलो और आम आदमी पार्टी के भी कई उम्मीदवार जिला पार्षद बने हैं और कुछ जिलों में ये पार्टियां भी अपना चेयरमैन बना सकती हैं। 

जिला परिषद् चुनावों में बड़ी जीत प्राप्त करने वालों में फरीदाबाद के वार्ड नंबर एक के विजेता हरिंदर भड़ाना का नाम भी शामिल है। जींद जिले के वार्ड नंबर 19 के सतीश 7824 मतों से चुनाव जीते जबकि सोनीपत के वार्ड नमबर 16 की कविता शर्मा को 6712 वोटों से जीत मिली। फरीदाबाद से हरिंदर भड़ाना  6124 वोट से चुनाव जीते। 

अभी तक जो आंकड़े मिले हैं उसके मुताबिक़ प्रदेश में बड़ी जीत पाने वालों में हरिंदर तीसरे नंबर पर हैं। इस चुनाव में हरिंदर ने शुरू से ही पकड़ बना ली थी और अधिकतर गांवों में उनका ही नाम लिया जा रहा था। पाली में उन्हें एकतरफा वो मिली तो कई अन्य गांवों में भी। वो पाली के ही निवासी हैं और पाली के लोगों ने उनका भरपूर साथ दिया। हरिंदर काफी समय से कांग्रेस से जुड़े हैं और अगर कांग्रेस सिम्बल पर मैदान में उतरती तो वो कांग्रेस के ही प्रत्याशी होते। उनकी जीत पर गांव में अब भी जश्न जारी है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: