Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बाजू पर RM व दोनों कलाइयों पर ॐ, इस मृतक महिला को पहचानने वालों को 25 हजार देगी फरीदाबाद पुलिस

Faridabad-Police-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद- फरीदाबाद पुलिस का कहना है कि शहर के एक पार्क के पास मृतक महिला की पहचान करने वाले को 25 हजार रूपए का इनाम दिया जाएगा  पुलिस के मुताबिक़ पोस्टमार्टम के दौरान प्रथमद्रष्टया रेप की पुष्टि नहीं की गई है, डॉक्टर टीम द्वारा सभी आवश्यक सैंपल लिए गए हैं जिनको जांच के लिए भेजा गया है। मृत्यु का कारण दम घुटना बताया गया है, पुलिस के मुताबिक मृतक महिला की पहचान/ शिनाख्त करने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। 

थाना प्रबंधक सेक्टर 8 9582200134 ,चौकी प्रभारी सेक्टर 7 के मो० 9582200164 और  एसीपी सिटी बल्लभगढ़ 9582200114 व पुलिस  प्रवक्ता के मो० 9582200444 पर सूचना दे सकते हैं ,पुलिस द्वारा महिला का पोस्टमार्टम करवाकर शव को पहचाने हेतू अस्पताल में रखवाया गया है। 


महिला का कद 5 फुट 2 इंच व हष्ट पुष्ट शरीर है गोल चेहरा, रगं सावंला, जिसके दाहिने बाजू पर RM व दोनों कलाइयों पर ॐ गुदा हुआ है, मृतक महिला ने बैंगनी रंग का सूट और आसमानी रंग की सलवार पहनी हुई है। 

पुलिस की लिखित मांग पर डॉक्टर की टीम द्वारा पोस्ट पोस्टमार्टम किया गया है पोस्टमार्टम के दौरान जांच के लिए पुलंदे तैयार किए गए हैं 

क्राइम ब्रांच की 5 टीमें, मिसिंग सेल, थाना पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में लगी हुई है घटनास्थल के आसपास के लोगों से भी घटना के बारे मे पूछताछ की जा रही है, वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: