Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

यूपी की नाबालिग लड़की बिछड़ गई थी ट्रेन में, क्राइम ब्रांच ने सुरक्षित रेस्क्यू कर परिवार से मिलवाया

op-singh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
op-singh

चंडीगढ़ , 4 अक्टूबर - स्टेट क्राइम ब्रांच हरियाणा पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की पानीपत टीम ने उत्तर प्रदेश की रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिग लड़की को पानीपत से रेस्क्यू कर परिवार से मिलवाया। जानकारी अनुसार 13 वर्षीय अनीता (काल्पनिक नाम) उत्तर प्रदेश में अपनी जिले से से शाम को 6 बजे ट्रैन से भटक कर भटक कर पानीपत आ गई थी। 

24.09.2022 को नाबालिग लड़की को पानीपत रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस द्वारा रेस्क्यू कर थाने लाया गया। गुमशुदा लड़की की सुचना जीआरपी द्वारा एएचटीयु पानीपत को दी गयी जहाँ से मुख्य सिपाही रविंद्र कुमार ने मौके पर पहुंच कर गुमशुदा लड़की का मेडिकल करवा कल्याण समिति उमा रोड पानीपत में सुरक्षित पहुँचाया गया। नाबालिग लड़की से टीम द्वारा बातचीत की गयी ताकि परिवार तक पहुंचा जा सके। 

कॉउन्सिलिंग के दौरान लड़की ने गाँव का नाम मवई बताया।  गाँव के नाम से उत्तर प्रदेश में जिला बाँदा में संपर्क कर गाँव की चौकी से संपर्क किया गया। चौकी से लड़की के परिजनों का नंबर प्राप्त किया गया और वीडियो कॉल से पहचान करवाई गयी। टीम के अथक प्रयास से अगले ही दिन पिता पानीपत आये और सभी औपचारिकताएं पूरी कर नाबालिग लड़की को परिवार को सौंप दिया गया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

ambala police

chandigarh news

haryana

HARYANA POLICE

Post A Comment:

0 comments: