Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल पुलिस ने दो अवैध हथियारों के साथ तीन युवकों को धरदबोचा

palwal-police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
palwal-police

हरियाणा: दिनांक 3 अक्टूबर 2022, डिटेक्टिव स्टाफ पलवल प्रभारी उप निरीक्षक सुरेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि राजेश दुग्गल आईपीएस पुलिस अधीक्षक पलवल के मार्गदर्शन में जिला पुलिस का अवैध हथियार धारकों की धरपकड़ का विशेष अभियान चला हुआ है इसी कड़ी में उनकी टीम में तैनात हेड कांस्टेबल सऊद अहमद अपनी टीम के साथ बामनीखेडा फ्लाईओवर NH-19 पर मौजूद थे जहां उन्हें विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि गाडी क्रेटा नं0 HR 51CG-6247 मे तीन नौजवान लडके जिनके पास अवैध हथियार है जो वारदात करने की फिराक मे सुगर मिल पलवल की तरफ से होते हुए होडल की तरफ जायेगे। 

सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी द्वारा त्वरित नाका बन्दी शुरू की गईं। करीब 10-15 मिन्ट बाद एक गाडी क्रेटा नं0 HR51CG-6247 आती दिखाई दी जिसे पुलिस पार्टी ने रोकने का ईशारा किया जो आन्नन-फान्नन मे वापिस मोडकर भागने की कोशिश करने लगे लेकिन पुलिस पार्टी ने मुस्तैदी दिखाते हुए गाडी क्रेटा सहित गाडी मे बैठे तीन नौजवान शक्स को काबू किया। 

काबू किए गए चालक सीट पर बैठे आरोपी की पहचान आजाद पुत्र मौजखां, कन्डेक्टर सीट पर बैठे आरोपी की पहचान सद्दाम पुत्र सुबदी निवासीयान लेवडा थाना कामा जिला भरतपुर तथा पिछली सीट पर बैठे आरोपी की पहचान रोबिन पुत्र इलियास गांव नियामतपुर  थाना नगर जिला भरतपुर राज0 के रूप में हुई। 

गाडी की तलाशी के दौरान ड्राईवर आजाद की सीट के नीचे से एक पोना देशी (कट्टा) मिला,  सद्दाम उपरोक्त को गाडी से उतारकर तलाशी मे एक कट्टा देशी मिला , तथा आरोपी रबिन उपरोक्त की तलाशी मे एक जिन्दा रौन्द मिला। बरामद अवैध हथियार को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ थाना सदर पलवल में शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को आज पेश अदालत किया गया, जहां अदालत ने आरोपियों को बंद कारागार के सादर आदेश फरमाए

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

HARYANA POLICE

palwal

Palwal News

palwal police

Post A Comment:

0 comments: