Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल पहुंचे केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, अमित शाह की रैली में ज्यादा संख्या में पहुंचने का किया आह्वान

krishan-pal-gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
krishan-pal-gurjar

पलवल, 17 अक्तूबर। केंद्रीय भारी उद्योग एवं ऊर्जा राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सोमवार को जिला पलवल का दौरा किया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश के 8 करोड़ किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की 12वीं किस्त जारी की है, जोकि देश के किसानों के लिए यह दीपावली का तोहफा होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना के बाद दुनिया के बडे-बडे देशों की अर्थव्यवस्था नीचें आई है, लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने देश की अर्थव्यवस्था को गिरने नहीं दिया, जबकि कोरोना से भी पूरे देश ने लडाई लडी। उन्होंने कहा कि भारत देश जब आजादी का 100वां साल मनाएगा तब हमारा देश दुनिया में सबसे ऊपर होगा। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए देश पहले बाकी सब बाद में है, जबकि विपक्षी का मत है कि परिवार पहले और देश बाद में। देश के प्रधानमंत्री ने पूरे देश को एक सूत्र में पिरोया है। 15 अगस्त को पूरे देश में घर-घर पर तिरंगा फहराया गया। इससे देशवासियों में देशभक्ति की भावना जागी है, जिस देश के देशवासियों के दिल में देशभक्ति की भावना जागृत रहती है, उस देश को कोई नहीं जीत सकता।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूरे प्रदेश में समान रूप से विकास कार्य करवाए हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा क्षेत्र फरीदाबाद में विकास कार्य तेजी से कराए जा रहे हैं। भविष्य में पूरे लोकसभा क्षेत्र की कनैक्टिविटी और बेहतर हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह आगामी 27 अक्तूबर को पहली बार जिला फरीदाबाद के सेक्टर-12 के परेड ग्राउंड में आ रहे हैं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वïान किया कि वे गृहमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।

हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम के चेयरमैन एवं होडल के विधायक जगदीश नायर ने होडल के डबचिक पर्यटन स्थल में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनके विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए के विकास कार्य करवाए हैं और करोड़ों रुपए के विकास कार्य अभी प्रगति पर हैं। उन्होंने केंद्रीय मंत्री को आश्वासन दिया कि आगामी 27 अक्तूबर को जो भी उनकी व विधानसभा कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई जाएगी, वे अपने कत्र्तव्यों को बखूबी निभाएंगे।

हथीन के विधायक प्रवीण डागर ने हथीन पहुंचने पर केंद्रीय राज्मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का अभिनंदन करते हुए कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य तीव्र गति से चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूरे क्षेत्र में चाहे वो सडक़ें, विद्यालय, सेम की समस्या, पीने के पानी, स्वास्थ्य, बिजली सहित सभी मूलभूत सुविधाओं पर विकास कार्य कराए गए हैं। उन्होंने कहा कि आगामी 27 अक्तूबर को देश के गृहमंत्री अमित शाह के फरीदाबाद पहुंचने पर हथीन की जनता ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर यशस्वी गृहमंत्री के संबोधन को सुनेंगी।

विधानसभा क्षेत्र पलवल में पहुंचने पर विधायक दीपक मंगला ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में विधानसभा में चल रहे विकास कार्यों को पूरा करवाने में धन की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जा रही है। सभी विकास कार्य युद्ध स्तर पर सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर पूरे करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 27 अक्तूबर 2022 को गृहमंत्री अमित शाह की रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यकर्ता फरीदाबाद पहुंचेंगे। कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर व अन्य अतिथियों को फूलमालाएं पहनाकर व शॉल भेट कर स्वागत अभिवादन व्यक्त किया गया।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, वाइय चेयरमैन वीरू, जिला महामंत्री बीरपाल दीक्षित, पूर्व विधायक केहर सिंह रावत, सुमित राजपूत, उदय सिंह, लेखराज सहरावत, सांसद प्रतिनिधि नरेंद्र विधूडी, रश्मि सहरावत, योगेंद्र सहरावत, सुमेर जेलदार, जयसिंह चौहान, हरेंद्र राणा, शीशपाल, हरेंद्रपाल सहित कार्यकर्ता व गांवों के मौजिज व्यक्ति उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

chandigarh news

Post A Comment:

0 comments: