Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

NSUI के जिला कार्यकारी अध्यक्ष बने किशन चौहान मिठाई लेकर पहुंचे लखन सिंगला के दफ्तर

lakhan-kumar-singla
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
lakhan-kumar-singla

फरीदाबाद, 1 अक्टूबर। नेशनल स्टूडेंटस यूनियन ऑफ इंडिया द्वारा जिला फरीदाबाद एवं गुडग़ांव के कार्यकारी अध्यक्षों की घोषणा की गई। जिसमें किशन चौहान को फरीदाबाद जिला कार्यकारी अध्यक्ष एवं लक्ष्य यादव को गुडग़ांव जिला कार्यकारी अध्यक्ष एनएसयूआई बनाया गया। किशन चौहान ने अपनी नियुक्ति पर राज्यसभा सांसद चौ. दीपेन्द्र हुड्डा, राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, वरुण चौधरी प्रभारी एनएसयूआई एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला का आभार प्रकट किया। अपनी नियुक्ति के बाद किशन चौहान कांग्रेसी नेता लखन सिंगला के निवास पर पहुंचे और उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया। 

सिंगला ने कहा कि कांग्रेस एक पार्टी नहीं बल्कि राजनीतिक सोच है, जो लगातार बढ़ती रहती है। आज किशन चौहान के एनएसयूआई कार्यकारी अध्यक्ष बनने पर युवाओं को ताकत मिलेगी, जो भविष्य में पार्टी के मजबूत सिपाही बनेंगे। उन्होंने कहा कि बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है कि भाजपा के नेता विकास के झूठे दावे करते नहीं थकते, मगर सच्चाई से वाकिफ होने पर लोगों की आंखों में आंसू आ जाते हैं। देश का युवा आज पूरी तरह प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिग्भ्रमित किया जा चुका है। प्रतिवर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात करने वाले आज इस स्थिति में हैं कि नौकरियों में छंटनी करनी पड़ रही है। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा को देश के राज्यों में बेरोजगारी में नंबर 1 बनाने का काम किया है, जिसकी बदोलत आज हरियाणा में मंहगाई और बेरोजगारी उच्चतम स्तर पर हैं। ये जनता पर दोहरी मार है। एक तो युवाओं के पास रोजगार नहीं है, ऊपर से महंगाई की मार ने उनकी कमर तोड़ दी है। सिंगला ने छात्र संघ के चुनाव करवाने की वकालत की और कहा कि कांग्रेस की छोटी विंग से लेकर बड़ी विंग तक हर सिपाही आज अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान में है और भाजपा को ढहाने का काम करेंगे। इस अवसर पर उन्होंने किशन चौहान एवं उनकी पूरी टीम को बधाई दी। इस मौके पर युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नितिन सिंगला, सुरेन्द्र अग्रवाल, अरविंद गोयल, नवीन भाटी, संतलाल, विजय कुमार, सुमंत ठाकुर, बल्लू, ताजू आदि अन्य साथी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

haryana

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: