Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के व्यापारी से फिरौती मांगने वाला कुख्यात सेठी का गुर्गा इनामी चटकू पकड़ा गया

STF-Bahadurgarh-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 बहादुरगढ़, 22 अक्टूबर : हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने करीब 3 महिने से पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए गिरफ्तारी से बचते फिर रहे एक ऐसे अपराधी को दबोचने में कामयाबी हासिल की है जो हरियाणा पुलिस का ईनामी मुजरिम घोषित किया जा चुका है। आरोपी का नाम धर्मबीर उर्फ प्रदीप उर्फ चटकु है जो मूल रूप से झज्जर का रहने वाला है।

एक सरकारी प्रवक्ता के मुताबिक स्पेशल टास्क फोर्स के पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार (IPS) व उप-पुलिस अधीक्षक बहादुरगढ सुरेन्द्र कुमार (HPS) के दिशा-निर्देशानुसार कार्य करते हुए बहादुरगढ़ एसटीएफ इंस्पेक्टर विवेक मलिक की टीम ने अतिवांछित अपराधी धर्मबीर उर्फ प्रदीप उर्फ चटकु पुत्र अनुप वासी गांव बहराणा हाल किरायेदार किला कालोनी झज्जर को कोटपुतली ( राजस्थान ) से काबू करने मे सफलता हासिल की है।

प्रवक्ता के अनुसार आरोपी चटकु ने जुलाई 2022 को फरीदाबाद मे एक फैक्ट्री मालिक से अपने साथी नितिन उर्फ नोनु उर्फ हाई रिस्क व जौरा के साथ मिलकर फिरोती की मांग की थी। व्यापारी द्वारा उनको फिरौती से इनकार करने पर 29 जुलाई 2022 को नितिन उर्फ नोनु के साथ मिलकर उक्त व्यापारी के पाली फरीदाबाद स्थित ऑफिस पर जाकर गोली चलाई थी। इसके बारे में फरीदाबाद में केस दर्ज है और इस केस में उक्त अपराधी अभी तक गिरफ्तारी से बचा हुआ था। फरीदाबाद पुलिस ने आरोपी पर पांच हजार का ईनाम भी घोषित किया लेकिन वह पुलिस की आंखों में धूल झोंककर छिपा रहा।

सरकारी प्रवक्ता के मुताबिक धर्मबीर उर्फ प्रदीप उर्फ चटकु मूलतः गांव बरहाणा का रहने वाला है पर काफी समय से किला मोहल्ला झज्जर मे रह रहा था और झज्जर के कुख्यात बदमाश नरेश उर्फ सेठी के भतीजे अक्षय के माध्यम से आरोपी धर्मबीर गैंग मे शामिल हुआ तथा गैंग के इशारे पर गैर कानूनी कार्य करने लगा। इससे पहले भी वर्ष 2017 मे आरोपी अवैध हथियार के साथ झज्जर पुलिस द्वारा पकडा जा चुका है। प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ बहादुरगढ़ ने आरोपी धर्मबीर उर्फ चटकु को आगामी पूछताछ एवं कानूनी कार्यवाही हेतु सैक्टर 30 सीआईए स्टाफ फरीदाबाद की टीम के सुपुर्द कर दिया है और इस मामले में आगामी कोई भी कार्यवाही अब फरीदाबाद पुलिस ही अमल में लाएगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: