Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद पुलिस ने नशा तस्कर मम्मो खातून के ठिकानों पर चलाया बुलडोजर

Faridabad-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: सरकार द्वारा नशा तस्करी और अपराधिक गतिविधियों में शामिल अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के दिए गए निर्देश पर जिला प्रशासन और फरीदाबाद पुलिस ने नशा तस्कर मम्मो के खिलाफ फिर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। फरीदाबाद पुलिस ने नशा तस्कर मम्मो व उसके परिजनों द्वारा कलंदर कॉलोनी में एमसीएफ की जमीन पर अवैध कब्जा करके बनाई गई इमारत को ध्वस्त किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आज बल्लभगढ़ एरिया की कलंदर कॉलोनी में महिला नशा तस्कर मम्मो के खिलाफ फरीदाबाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसके द्वारा नशा तस्करी करके कमाई गई अवैध संपत्ति से एमसीएफ की करीब 100 गज जमीन पर अवैध कब्जा करके बनाए गए 3 कमरों का मकान तथा 1 झुग्गी पर पीला पंजा चलाया है। महिला अपराधी मम्मो के खिलाफ नशा तस्करी के 8 मुकदमे दर्ज हैं।

 मम्मो के पति का देहांत हो चुका है। उसके एक लड़का सलमान तथा एक लड़की है शायना है। सलमान के खिलाफ नशा तस्करी तथा हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत 2 मुकदमे दर्ज है वहीं शायना के खिलाफ नशा तस्करी का 1 मुकदमा दर्ज है। महिला आरोपी पिछले करीब 10 साल से यहां पर रह रही थी जिसने नशा तस्करी करके कमाई गई संपत्ति से धीरे-धीरे एमसीएफ की जमीन पर कब्जा कर के वहां पर कमरे बना लिए और इसमें नशा तस्करी का कारोबार करने लगी। एमसीएफ द्वारा महिला को कब्जा खाली करने के लिए दो बार नोटिस दिया गया था जिसके पश्चात फरीदाबाद पुलिस तथा एमसीएफ की टीम ने मिलकर तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया था। जिला प्रशासन द्वारा इस कार्रवाई के लिए एसडीओ को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर नियुक्त किया गया। सिटी बल्लभगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्यवान, चौकी इंचार्ज उमेश कुमार तथा उनकी टीम ने की देखरेख में इस कार्रवाई को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि  फरीदाबाद पुलिस द्वारा अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने वाले अपराधियों की लिस्ट तैयार की जा रही है जिनके खिलाफ फरीदाबाद पुलिस और  जिला प्रशासन की कार्रवाई जारी रहेगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: