Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

27 अक्टूबर को फ़रीदाबाद में बड़ी रैली को सम्बोधित करेंगे अमित शाह, तैयारी में जुटी भाजपा

BJP-Rally-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फ़रीदाबाद  14 अक्तूबर   ।  आज भारतीय जनता पार्टी, ज़िला कार्यालय “अटल कमल” पर ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा के नेतृत्व में भाजपा फ़रीदाबाद की महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक सम्पन्न हुई । बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की 27 अक्टूबर को फ़रीदाबाद में होने वाली रैली के निमित कार्यकर्ताओं से विस्तृत चर्चा की और रैली के सफल आयोजन के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारी दी गई । भाजपा संसदीय बोर्ड और केन्द्रीय चुनाव समिति की सदस्या, भाजपा वरिष्ठ नेत्री सुधा यादव ने मुख्य तौर पर बैठक में भाग लिया ।  हरियाणा सरकार में मंत्री मूलचंद शर्मा, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, नरेन्द्र गुप्ता,मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव अजय गौड़, स्थानीय निकाय प्रदेश सह संयोजक देवेन्द्र चौधरी, जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल व आर एन सिंह, निवर्तमान महापौर सुमन बाला, प्रवीण जोशी,  पार्षद, जिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ताओं ने भाजपा संसदीय बोर्ड और केन्द्रीय चुनाव समिति की सदस्य चुने जाने पर भाजपा वरिष्ठ नेत्री,पूर्व सांसद सुधा यादव का पुष्पगुच्छ देकर अभिनन्दन किया ।  कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने इस उपलक्ष्य पर कहा कि एक साधारण कार्यकर्त्ता से संसदीय बोर्ड का सदस्य बनना हरियाणा के लिए गौरव की बात है । मेरे जैसा एक साधारण कार्यकर्ता परिवहन मंत्री बन सकता है, यह सिर्फ भाजपा में मुमकिन है ।

 उन्होंने  कहा कि  केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल के नेतृत्व में 27 अक्तूबर को एक विशाल और ऐतिहासिक रैली का आयोजन होगा । सीमा त्रिखा जी ने बधाई देते हुए कहा कि मुझे दीदी सुधा यादव में सुषमा स्वराज का अक्श दिखाई देता है । उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से रैली को भव्य और विशाल बनाने की अपील  की । विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने बधाई देते हुए कहा कि सहज और सुलभ व्यक्तित्व की धनी बहन सुधा यादव को पार्टी में विभिन्न पदों पर कार्य कर संसदीय बोर्ड की सदस्या बनना हरियाणा के लिए हर्ष का विषय है और मैं उनका अभिनन्दन करता हूँ और हार्दिक बधाई देता हूँ  । 27 अक्तूबर को रैली में फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं और लोगों को अमित शाह का मार्गदर्शन मिलेगा उसके लिए कार्यकर्ताओं  से पूर्ण मनोयोग से कार्य करेंगे । मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव अजय गौड़ ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विकट परिस्तिथियों में एक छोटे से कार्यकर्त्ता का पार्टी के सबसे बड़े बोर्ड के सदस्य तक पहुँचने का सफ़र अपने आप में बहन सुधा यादव के त्याग परिश्रम और समर्पण को दर्शाता है । सम्पूर्ण हरियाणा के लिए गर्व की बात है । उन्होंने रैली के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी दी और कहा कि फरीदाबाद को कोई जिम्मेदारी मिलती है तो कार्यकर्त्ता पूर्ण मनोयोग से कार्य करते हैं और कार्यक्रम को सफल बनाते हैं  ।

सुधा यादव ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा का कार्यकर्त्ता पूर्ण मनोयोग और सिद्दत से कार्य करता है और विपरीत परिस्तिथियों में निराश होकर घर नहीं बैठता,  यही हमारे दल की सबसे बड़ी ताकत है । कार्यकर्त्ता पार्टी की पूंजी है और 2 से 300  सीटों का सफ़र कार्यकर्ताओं की परिश्रम और निष्ठा के कारण मुमकिन हुआ है । भाजपा में साधारण कार्यकर्त्ता कब क्या बन जाये ये किसी को पता नहीं होता । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी का विजन, कन्वेंश करने की शक्ति, डेडिकेशन और उनकी कमिटमेंट  उच्च दर्जे की हैं ।   देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सुशासन के माध्यम से गरीबों और पिछड़ों को सशक्त करने के लिए कार्यरत हैं । उनके अथक प्रयासों  से पिछले  आठ  सालों में  देश का चंहुमुखी विकास हुआ है और विश्व पटल पर भारत का मान बढ़ा है । उन्होंने कहा की देश की बागडोर एक ऐसे कुशल व्यक्ति के हाथों में हैं जो अपने कुशल नेतृत्व और दूरदर्शी सोच से भारत को विश्व गुरु बनाने  की ओर अग्रसर है । उन्होंने कार्यकर्ताओं से मिले अपार स्नेह  के लिए कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया ।

जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि 27 अक्टूबर को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की फरीदाबाद में होने वाली रैली भव्य और विशाल होगी । भाजपा कार्यकर्ताओं में रैली के लिए जबरदस्त उत्साह है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: