Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में इतिहास रचगी 27 अक्टूबर को होने वाली गृह मंत्री अमित शाह की रैली- साहिल अरोड़ा

Amit-Shah-Rally-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- 27 अक्टूबर को फरीदाबाद में होने वाली गृह मंत्री अमित शाह की जन-उत्थान रैली की तैयारियों को लेकर आज प्रदेश प्रभारी बिप्लब देव और हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश  धनखड़ आज कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। इस रैली को सफल बनाने के लिए फरीदाबाद भाजपा हर प्रयास कर रही है। लोकसभा स्तर की रैली है इसलिए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर पलवल में भी ताबड़तोड़ बैठकें कर रहे हैं। 

फरीदाबाद की बात करें तो तमाम युवा नेताओं ने मोर्चा संभाल लिया है। शहर में हर जगह बड़े-बड़े होर्डिंग्स देखे जा रहे हैं। लगभग पूरे फरीदाबाद में बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगवाने वाले युवा भाजपा नेता साहिल अरोड़ा ने दावा किया है कि रैली ऐतिहासिक होगी और लाखों लोग रैली में पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर को फरीदाबाद और पलवल की जनता बहुत चाहती है और दोनों जिलों से इस रैली भारी भीड़ पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह को सुनने ने लिए फरीदाबाद की जनता बेताब है और 27 अक्टूबर को रैली अपने आप में एक रिकार्ड बनाएगी। 

साहिल अरोड़ा ने बताया कि अकेले बड़खल विधानसभा क्षेत्र से इस रैली में 20  हजार से ज्यादा लोग पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर बड़खल के विकास पर खास ध्यान दे रहे हैं और इस क्षेत्र की जनता उनके काम काज से बहुत खुश है। उन्होंने कहा कि 8 वर्षों में फरीदाबाद में जितना विकास हुआ उतना कभी नहीं हुआ इसलिए ये रैली पूरी तरह से सफल रैली साबित होगी। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: