Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वाहनों के नकली पार्ट पर असली मार्का लगा बेंचने वालों को CIA-30 इंस्पेक्टर मलिक की टीम ने दबोचा

3-Arrested-By-CIA-30-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद-  क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 के प्रभारी इंस्पेक्टर सेठी मलिक और उनकी टीम  ने  धोखाधडी से होन्डा व मारुति सुजुकी के ऑयल फिल्टर व एयर फिल्टर व अन्य वाहनों के पार्टों पर असली मार्का लगाकर बेचने के मामले में 3 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की गिरफ्तार आरोपियो में धर्मपाल, सचिन और मुरारी का नाम शामिल है। आरोपी सचिन दिल्ली के कर्नाट प्लेस का तथा आरोपी मुरारी कश्मीरी गेट का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने दोनो आरोपियों को दिल्ली के कर्नाट प्लेस व कश्मीरी गेट से गिरफ्तार किया है।  आरोपी सचिन की सचिन ऑटोपार्ट की दुकान पिछले 5-6 साल से है तथा आरोपी मुरारी की प्रिंटिंग प्रेस की दुकान करीब 1 साल से दिल्ली में स्थित है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी धर्मपाल को 5 अक्टूबर को सैतपुर से गिरफ्तार किया था। जिसका मुकदमा थाना पल्ला में दर्ज किया गया था। 

आरोपी से मौके पर इंजन एयर फिल्टर 78 जिसमे 30 पर MGP का स्टीकर प्लास्टिक पैकिग लगा हुआ), 40 इजन एयर फिल्डर मार्का सुजुकी, बाक्स को चैक करने पर 130 कैबिन AC फिल्टर (जिनमे 50 पर MGP का स्टीकर प्लास्टिक पैकिग पर लगा है), इजन आयल फिल्टर मार्का HONDA रंग नीला 76, BOSE G आयल फिल्टर रंग काला के 58 फिल्टर व सुजुकी के 8 आयल फिल्टर रंग काला व एक इलेक्टोनिक्स मशीन बरामद हुई थी। आरोपी को अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। आरोपी धर्मपाल का रिमांड पूरा होने के बाद तीनों आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: