Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लूट, डकैती के आरोपी मोहम्मद असगर के अवैध निर्माण को पलवल पुलिस ने किया ध्वश्त

Demolition-of-illegal-construction-of-robbery-accused-Mohammad-Asghar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
palwal-police-haryana

पलवल : अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए जिला प्रशासन एवं पलवल पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। सरकार के अपराधियों पर शिकंजा कसने के आदेश अनुसार इसी क्रम में आज बड़ी कार्रवाई करते हुए लूट डकैती की वारदातों से आरोपी असगर पुत्र सुलेमान द्वारा अवैध तरीके से कमाई करके गांव आलीमेव मे सरकारी स्कूल की जमीन पर बनाए गए मकान जिसमें 5 कमरे एक लेट्रिन बाथरूम एक रसोई घर एवं चार दिवारी को ध्वस्त किया है। 

तोड़फोड़ के दौरान जिला प्रशासन द्वारा नियुक्त ड्यूटी मजिस्ट्रेट श्रवण कुमार नायब तहसीलदार बहीन  के अलावा डीएसपी हथीन रतनदीप सिंह बाली, एसएचओ बहीन अनूप सिंह, AVT हथीन प्रभारी उपनिरीक्षक सत्यवान, महिला थाना प्रबंधक निरीक्षक सुशीला देवी, उटावड़ थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश चंद्र  सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।  जिनकी देखरेख में तोड़फोड़ की सारी कार्रवाई शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न की गई।

डीएसपी हथीन रतन दीप सिंह बाली ने बताया कि राजेश दुग्गल आईपीएस पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में जिला पुलिस द्वारा संगीन अपराधों में आदतन अपराधी, एवं नशा तस्करों के खिलाफ पलवल पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। आज पलवल पुलिस ने लूट डकैती वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी असगर पुत्र सुलेमान निवासी ग्राम आली मेव द्वारा इन अवैध कार्यों से संपत्ति अर्जित करके गांव आली मेव के सरकारी स्कूल की भूमि पर अवैध कब्जा करके बनाए गए मकान को ध्वस्त किया है जिसमे पांच कमरे एक लेट्रिन बाथरूम में एक रसोईघर तथा चारदीवारी शामिल है जिसे कब्जा मुक्त करवाया गया। 

आरोपी असगर पर वर्ष 2007 में थाना शहर पलवल में चोरी का मामला दर्ज था साथ ही वर्ष 2009 के थाना शहर पलवल में लूट तथा डकैती के दो अलग-अलग मामले दर्ज थे। जिस पर लूट मामले मे 5000 का इनाम भी घोषित किया गया था और सीआईए होडल पुलिस ने आरोपी को धर दबोच जेल की सलाखों के पीछे भेजने में कामयाबी हासिल की थी। आरोपी असगर कई बार जेल की हवा खा चुका था।  आज पलवल पुलिस और जिला प्रशासन द्वारा असगर द्वारा अवैध तरीके से बनाई गई मकान को ध्वस्त करके अपराधी असगर के काले साम्राज्य को खत्म किया गया है।

पलवल पुलिस की अपराधियों को कड़े शब्दों में चेतावनी है कि या तो वह गलत धंधे छोड़कर कोई अच्छा काम शुरू कर दें। पुलिस द्वारा अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने वाले अपराधियों की सूची तैयार की जा रही है जिनके खिलाफ पलवल पुलिस की कार्रवाई इसी प्रकार जारी रहेगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

palwal

Palwal News

palwal police

Post A Comment:

0 comments: