Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नशे की लत ने बाइक मैकेनिक को बनाया चोर, 16 मोटरसाइकिल हुई बरामद

Drunk-addict-turned-bike-mechanic-into-thief-16-motorcycles-recovered
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 Drunk-addict-turned-bike-mechanic-into-thief-16-motorcycles-recovered

चंडीगढ़, 15 सितंबर- हरियाणा पुलिस ने बाइक चोरों के एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए अंबाला जिले से एक मोटससाइकिल मैकेनिक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 16 बाइक भी बरामद की हैं।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि काबू किए गए आरोपियों की पहचान अंबाला जिले के रवि कुमार, अतुल और अरुण के रूप में हुई है।

11 सितंबर 2022 को दर्ज एक बाइक चोरी की वारदात को लेकर पुलिस टीम ने जांच के दौरान 12 सितंबर को आरोपी रवि कुमार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 6 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की।

पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि वह मोटरसाइकिल मैकेनिक का काम करता था। वह ड्रग्स के लिए पैसे नहीं जुटा पा रहा था और अपनी नशे की महंगी जरूरतों को पूरा करने के लिए बाइक चोरी करना शुरू कर दिया। वह चोरी की मोटरसाइकिलों को आरोपी अतुल और अरुण को औने-पौने दामों में बेच देता था। सूचना के आधार पर पुलिस ने 14 सितंबर को अतुल और अरुण को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 10 बाइक बरामद की थी।

बरामद बाइक में 1 मोटरसाइकिल पंजाब नंबर की है और 1 मोटरसाइकिल जगाधरी से चोरी होना पाई गई है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

ambala police

chandigarh news

haryana

Haryana News

HARYANA POLICE

india

India News

news

Post A Comment:

0 comments: