Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

स्मार्ट सिटी का ढोल बजाने वाले फरीदाबाद के बेदर्दी सत्ताधारियों को नहीं दिख रहा है जनता का दर्द- VP सिंह

Vijay-Pratap-Singh-Faridabad-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद । बडख़ल विधानसभा से कांगे्रस की टिकट पर चुनाव लड़ चुके पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय प्रताप सिंह ने कहा कि एन एच पी सी चौक  के समीप स्थित रेलवे अंडरपास पर हल्की सी बरसात होते ही भारी मात्रा में जलभराव हो जाता है और अब पिछले काफ ी से सीवर का गंदा पानी भी ओवरफ्लो होकर जमा हो रहा है। 

उन्होंने कहा कि इतना समय बीतने पर भी प्रशासन और सरकार की इस ओर नजर नहीं है लोगों ने भी कई बार इस बाबत जनप्रतिनिधियों , प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत की है लेकिन समस्या ज्यों की त्यों है और आज बुधवार को लापरवाही की भेंट चढ़ते चढ़ते बड़ा हादसा होते होते बच गया। उस जलभराव के बीच बच्चों से भरी स्कूल बस फंस गई और करीब डेढ घंटे तक बच्चे परेशान होते रहे। पुलिस ने रेस्क्यू करके बच्चों को बाहर निकाला तब जाकर बच्चों की जान में जान आई। बच्चों के परिजन परेशान हो गए। लेकिन सरकार और सरकार में बैठे नेताओं को इस बाबत कुछ  दिखाई नहीं पड़ रहा। 

स्मार्ट सिटी का ढोल पीटने वालों को यह दिखाई नहीं पड़ रहा है कि हल्की सी बरसात होती है गाडियां यहां फंस जाती हैं लेकिन कोई देखने सुनने वाला नहीं है। उन्होंने मांग की है कि ओल्ड फरीदाबाद व ग्रीन फील्ड अंडरपास की हालत को सुधारा जाए, ताकि लोगों को परेशानी न झेलनी पड़े। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी अपनी मस्ती में मस्त हैं और उन्हें जनता का दर्द नहीं दिख रहा है। सड़कों के गड्ढे नहीं दिख रहे हैं। शहर के भ्रष्टाचारी नहीं दिख रहे हैं। सत्ताधारी बेदर्दी हो गए हैं और जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। 

इस मामले को लेकर आज कई राज्यों के लोग और कई अन्य पार्टियों के लोग भी हरियाणा सरकार को घेर रहे हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: