Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

‘क्रिप्टो वर्ल्ड ट्रेडिंग कंपनी‘ से ज्यादा रिटर्न का लालच देकर ठगी करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Police-caught-four-accused-who-cheated-by-luring-more-returns-from-Crypto-World-Trading-Company
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Police-caught-four-accused-who-cheated-by-luring-more-returns-from-Crypto-World-Trading-Company

चंडीगढ़, 13 सितंबर- हरियाणा पुलिस ने अंबाला जिले में फर्जी ‘क्रिप्टो वर्ल्ड ट्रेडिंग कंपनी‘ के जरिए लोगों को ज्यादा रिटर्न का लालच देकर ठगी करने के आरोप में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी साझा करते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अंबाला कैंट निवासी कपिल, अंबाला शहर के विकास कालरा, तथा कुरुक्षेत्र जिले के तरुण तनेजा और रमेश कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस द्वारा आरोपी कपिल को पुलिस टीम ने 6 सितंबर को महेशनगर से, विकास को 8 सितंबर को अमृतसर (पंजाब) से, तरुण को 10 सितंबर पिलानी (राजस्थान) से और रमेश को 12 सितंबर अंबाला से गिरफ्तार किया गया है।

क्रिप्टो वर्ल्ड ट्रेडिंग कंपनी में निवेश करने के नाम पर ठगी करने वाले आरोपियों के खिलाफ अंबाला सदर थाने में शिकायत मिलने के बाद आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और मामले की आगे की जांच के लिए आर्थिक, अपराध और साइबर विंग के पुलिसकर्मियों सहित एक पुलिस टीम का गठन किया गया।

जांच के दौरान आरोपियों के 13 बैंक खातों को सीज करते हुए 4 वाहन, नकदी और सोना समेत करीब 60 लाख रुपये की संपत्ति जब्त की गई है।  जांच के दौरान जो भी संलिप्त पाया जाएगा उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। केस में आगे की जांच चल रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

chandigarh news

HARYANA POLICE

Haryana-news

india

India News

news

Post A Comment:

0 comments: