Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अब हर हफ्ते तहसील जाएंगे विधायक नीरज शर्मा

Neeraj-Sharma-MLA-NIT-Faridabad-Birthday
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Faridabad- एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने अपने जन्मदिन के मौके पर एनआईटी विधानसभा के एयर फोर्स 100 मीटर के दायरे में मोटेशन एंव रजिस्ट्ररी में आ रही है परेशानी के लिए एयरफोर्स रोड स्थित नफीसा गार्डन पर कैम्प का आयोजन किया हालंकि चुनाव आयोग से अति आवश्यक कार्य आने के कारण अधिकारी तो नही हुए पहुंच सके। लेकिन विधायक नीरज शर्मा ने अपने निवास स्थान पर सभी लोगो से म्यूटेशन के लिए दस्तावेज जमा करवा लिए। एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बताया की जल्द ही सभी प्राप्त दस्तावेजों की म्यूटेशन का कार्य करवाया जाएगा। 

जन्मदिन के मौके पर विधायक निवास पर सुबह से लोगो की शुभकामनाए देने के लिए भीड लगी रही। संजोग गार्डन में डबुआ कालोनी की टीम ने जोर शोर से विधायक नीरज शर्मा का स्वागत किया। जन्मदिन के मौके पर विधायक नीरज शर्मा ने सिरोही स्थित फार्म हाउस पर पूर्व मंत्री स्वः पडिंत शिवचरण लाल शर्मा जी की समाधि पर जाकर आशीर्वाद लिया तथा अपने बेटे निखिल शर्मा के साथ पौधारोपण किया। इसके अतिरिक्त भाई सुदेश डागर, प्रिस कम्बोज, गौरव गौतम ने अपने-2 कार्यालयों पर जन्मदिन मनाया तथा फौज एंव खेलो की तैयारी कर रहे युवाओ ने नहर सिंह स्टेडियम टैक पर जन्मदिन मनाया। कैथल में संजीव  भारद्धाज एंव उनकी टीम ने जन्मदिन मनाया।

इसके साथ-2 विधायक नीरज शर्मा ने अपने जन्मदिन पर सकंल्प लिया की लोगो को अपने कामों के लिए तहसील के चक्कर लगाने पड रहे है इसलिए अब से वह हर सप्ताह एक दिन तहसील में अपना समय देंगे ताकि उनकी विधानसभा के निवासियों को परेशानी का सामना ना करना पडे।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: