Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CM खट्टर और मनीष ग्रोवर की फोटो गटर में डाल जयहिंद की चेतावनी, 10 दिन में सारा कूड़ा-करकट रेस्ट हाउस में डालूँगा

Naveen-Jaihind-Rohtak
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

रोहतक । मंगलवार नवीन जयहिन्द पानी और सीवरेज की समस्या सुनने रोहतक नगरनिगम में आने वाली सैनिक कॉलोनी पहुंचे, जहां 16 कॉलोनियो से लोग इकट्ठा हुए जिसमे वहाँ के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले छोटे बच्चे भी शामिल थे। उन्होंने जयहिन्द को बताया की यहां 24 घण्टे सीवर का पानी सड़क पर भरा रहता है,जिसकी वजह से न तो बच्चे स्कूल जा पाते है,ओर न ही बड़े-बुजुर्ग मंदिर में। लेकिन हमारी समस्या सुनने आज तक यहां न तो यहां की विधायक आई है और न ही यहां का सांसद। यहां हमे इस समस्या से झुझते 10 साल हो चुके है। इस बारे में कई बार शिकायत भी दी, लेकिन आज तक कोई सुनवाई नही हुई।  जयहिन्द ने कॉलोनी निवासियों को आश्वासन दिया कि हम आपके साथ खड़े है। साथ ही जयहिन्द ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर और रोहतक के मुख़्यमंत्री मनीष ग्रोवर का फोटो वही खुले पड़े सीवर में व जहां - जहां सीवर का पानी खड़ा हुआ था वहां-वहां डालकर उसी में नहलाया, साथ ही कहा कि इसी पानी मे मुख्यमंत्री और रोहतक के मुख़्यमंत्री को नहलायेंगे व इसी में खिलाएंगे। जयहिन्द ने सरकार व प्रशासन को 10 दिन का अल्टीमेटम देते हुए बताया कि अगर 10 दिनों में इन कॉलोनी निवासियों की समस्या का समाधान नही होता है तो सब कॉलोनी निवासियों के साथ मिलकर यह सारा कूड़ा-करकट रेस्ट हाउस लेके पहुंचेंगे।


कॉलोनी निवासियों के जयहिन्द को बताया कि इतनी गंदगी की वजह से इस कॉलोनी व आस-पास की 16 कॉलोनियो के बच्चे बीमार पड़ रहे है। यहां तक कि जो सरकारी स्कूल है उसके सामने भी 24 घण्टे सीवर का पानी सड़क पर भरा रहता है,जिसके कारण बच्चो को स्कूल के पीछे के छोटे से गेट से आना-जाना पड़ता है। कई बार तो गंदा पानी सड़क पर भरे रहने की वजह से गड्ढे दिखाई नही देते जिसकी वजह से बच्चे,बड़े, गाय व आने-जाने वाली मोटरसाइकिल भी उनमें गिर जाती है। कॉलोनी में एक मंदिर के सामने भाजपा के जिला अध्यक्ष की फैक्ट्री है जिसका सारा गन्दा पानी उसी मंदिर के आगे आकर इकट्ठा हो जाता है। जिससे लोगो का मंदिर में जाना भी मुश्किल हो जाता है।

इस गंदे सीवर के पानी ने कॉलोनी निवासियों का घर से बाहर निकलना भी मुश्किल कर दिया है। जिससे इस कॉलोनी के साथ-साथ 16 अन्य कॉलोनी के निवासियों को भी परेशानी उठानी पड़ रही है। नौबत यहां तक आ गयी है कि लोगो को यहां से घर छोड़कर जाना पड़ रहा है।


जयहिन्द ने विधायक शकुंतला खटक, सांसद अरविंद शर्मा, ओर रोहतक के मुख़्यमंत्री मनीष ग्रोवर पर तंज कसते हुए बताया कि कॉलोनी निवासियों से कह की ये सब लोग कॉलोनी की इस दुर्दशा के जिम्मेवार है। क्योंकि कॉलोनी में रह रहे लोग हर चीज़ का टैक्स भरते है। लेकिन उन्हें सुविधाओ के नाम पर कुछ नही दिया जाता। ये सब वोट मांगने के समय तो आपके पास आ जाते है, लेकिन वोट लेने के बाद कभी यहां दिखाई नही देते। साथ ही जयहिन्द ने कहा कॉलोनी निवासियों को अपनी आवाज उठानी होगी। पक्ष हो या विपक्ष आपको इन सबका बहिष्कार करने होगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: