Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोदी जी ने सिर्फ अडानी को दिया रोजगार, करोड़ों युवाओं को किया बेरोजगार- मयंक चौधरी

Mayank-Chaudhary-Haryana-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- आज बल्लभगढ़ के अंबेडकर चौक पर युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं बेरोजगारी के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रुप में मनाया, इस अवसर पर स्थानीय बेरोजगार युवा भी इकट्ठे हुए एवं प्रधानमंत्री रोजगार दो के नारे लगाए, भारतीय युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव पराग शर्मा ने कहा कि आज पढ़ा लिखा युवा बेरोजगार है हताश है नौकरी की तलाश में है प्रधानमंत्री जी को अपना चुनावी वायदा निभाते हुए युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने चाहिए ताकि देश को सही दिशा में ले जाया जा सके, जाति धर्म और वर्ग से ऊपर उठकर आज युवाओं को एकजुट होकर रोजगार की मांग करनी चाहिए। 

 प्रदेश उपाध्यक्ष मयंक चौधरी ने कहा कि प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगार देने का वादा था मगर प्रधानमंत्री जी ने युवाओं को दर-दर भटकने के लिए छोड़ दिया है, आज सरकार युवाओं की सुध नहीं ले रही जिस कारण युवा वर्ग में हताशा है, और बढ़ती हुई महंगाई इस बेरोजगारी पर दुगनी मार कर रही है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने देश में दो ही लोगों को रोजगार दिया है जिनमे अडानी को दुनिया का दूसरा अमीर  बनवा दिया और अंबानी की संपत्ति में भी काफी इजाफा हुआ। 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने नोटबंदी कर देश की जनता का पैसा बैंकों में डलवा दिया और उस पैसे को अडानी ने लोन के रूप में ले लिया और उसी पैसे से खरबों कमा रहे हैं और मोदी जी देश की सम्पत्तियाँ बेंच रहे हैं और अडानी जी उसे खरीद रहे हैं और जमकर कमाई कर रहे हैं।दुनिया  के दूसरे सबसे अमीर बन गए। ये सारा पैसा जनता का है जिसे मोदी जी ने कहीं का नहीं छोड़ा। 90 करोड़ लोगों को गरीबी की श्रेणी से नीचे पहुंचा दिया और सिर्फ अडानी को मालामाल  करने में जुटे हैं। 

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार से यह मांग है कि जल्द ही युवाओं को रोजगार के नए आयाम प्रदान करें, विधानसभा अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा सरकार आज प्रतिदिन स्कूलों को बंद कर रही है और रोजगार तो जैसे गायब ही हो चुका है, आज जरूरत है युवाओं को सरकार की ओर से रोजगार दिया जाए ताकि उन्हें आर्थिक तंगी से न जूझना पड़े इस अवसर पर बल्लभगढ़ विधानसभा अध्यक्ष आकाश शर्मा, जस्सू, सतन, संदीप, हितेश, प्रमोद चेतन, कुलदीप एवं अन्य युवा मौजूद रहेl

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: