Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कुल्हाड़ी से हमला करके लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पलवल पुलिस ने दबोचा

palwal-police-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
palwal-police-haryana

हरियाणा: पलवल, डिटेक्टीव सैल प्रभारी उप निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि अपराध अंकुश अभियान के तहत गत दिनांक दिनांक 30 अगस्त 2022 को उन्हें विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति पर हमला कर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाला एक आरोपी एनएच-19 पर कुशलीपुर गांव के पास मौजूद है, जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया।

पूछताछ में आरोपी की पहचान गांव पेलक जिला पलवल निवासी हरिओम पुत्र लज्जा के रूप में हुई,आरोपी हरिओम ने अपने कुछ अन्य साथियों  के साथ दो कारों में सवार होकर किठवाड़ी गांव निवासी प्रकाश पर 25 मई को उस समय हमला कर दिया था जब प्रकाश अपने किसी परिचित  को प्लाट दिखाने के लिए बाइक पर लेकर सिहोल गांव के पास से गुजर रहा था। दोनों कारों में लगभग दस-बारह लोग सवार थे। 

हमले के दौरान ही आरोपियों ने प्रकाश से 6 हजार 500 रुपये की नकदी को भी लूट लिया था और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए थे। इस संबंध में पीड़ित के भाई भगत सिंह निवासी किठवाड़ी थाना चांदहट जिला पलवल की शिकायत पर आईपीसी के संबंधित धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया था। पुलिस ने आरोपी हरिओम को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयोग की गई कार व लूटी गई नकदी को बरामद किया जाएगा और उसके फरार साथियों के बारे में भी गहनता से पूछताछ जारी है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

Haryana-news

india

India News

news

palwal

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: