Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधायक नीरज शर्मा ने JBS में फहराया 100 फीट ऊंचा तिरंगा

MLA-Neeraj-Sharma-hoisted-100-feet-high-tricolor-in-JBS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
MLA-Neeraj-Sharma-hoisted-100-feet-high-tricolor-in-JBS

हरियाणा: फरीदाबाद, NIT विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि इस साल 15 अगस्त का मौका बेहद खास है क्योंकि भारत अपना 76वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। देशभर में आजादी के अमृत महोत्सवश् की धूम है और जनता के बीच भी 15 अगस्त को लेकर खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। लोगों ने अपने घरों पर भी तिरंगा लगाया है और सोशल मीडिया पर भी लाखों लोगों ने अपनी डीपी में तिरंगा लगाया है। सरकार शहर घर तिरंगा अभियान चला रही है, जिसके तहत सभी भारतीयों ने अपने घरों पर भी तिरंगा लगाया है। आज देश के लिए काफी गौरवशाली दिन है आज देश की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण हो गए। इस खुशी में आज जुनेजा फाउंडेशन ने जुनेजा ब्राईट स्टील नंगला में 100 ऊंचा तिरंगा फहराया गया। 

जुनेजा फाउंडेशन करेगा देखरेख।

फरीदाबाद जुनेजा फाउंडेशन की तरफ से यह तिरंगा झंडा जुनेजा ब्राईट स्टील नंगला में लगाया गया है। ट्रस्ट की तरफ से ही नियमित रुप से झंडे की मेंटिनेंस की जाएगी। 

यहां बना है सेल्फी पॉइंट

सेल्फी के इस दौर में इतने ऊंचे झंडे के साथ भला कौन फोटो नहीं लेना चाहेगा। इस बात को ध्यान में रखते हुए झंडे के पास एक सेल्फी पॉइंट बनाया गया है जहां अक्सर लोगों की भीड़ लगी रहती है। इस मौके पर जुनेजा फाउंडेशन के सस्थांपक श्री अजय जुनेजा जी, श्री इश्प्रीज जुनेजा जी, श्री सचदेवा जी, दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के कार्यकारी अभियंता श्री नीरज दलाल जी एंव अन्य गणमान्य सदस्य उपस्थित रहे। 

 विधायक नीरज शर्मा ने बताया की आज लोगो मे काफी उत्साह है आज विधानसभा के सबस पहले डबुआ कालोनी में रजिडेन्टस वैलफैर एसोसिएशन, गांव खोरी के सरकारी स्कूल में, गांव सिरोही के सरकारी स्कूल में, जवाहर कालानी बन्नू मरवत धर्मशाला में तिरंगा फहराया गया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

Haryana-news

india

India News

news

Post A Comment:

0 comments: