Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फोन से संपर्क कर वेश्यावृती, फरीदाबाद CIA ने रुखसार, अंजली, रिया, निशा को पकड़ा

Sex-Racket-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम  मुकेश मल्होत्रा के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 और थाना एनआईटी प्राभारी सुनीता की टीम ने फोन से सम्पर्क कर वेश्यावृती करने वाले एक पुरुष आरोपी तथा 4 महिला आरोपोयों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में पुरुष प्रेम एव महिला रुखसार, अंजली उर्फ गीता, रिया, निशा कुमारी का नाम शामिला है। आरोपी प्रेम पलवल के गांव बहीन का रहने वाला है। महिला आरोपी रुखसार दिल्ली के शास्त्री नगर, महिला अंजली उर्फ गीता उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के गांव अनुपुर की, महिला रिया राजस्थान के जिले जयपुर की, महिला आरोपी निशा कुमार दिल्ली के त्रिलोकपुरी की रहने वाली है। क्राइम ब्रांच टीम ने थाना एनआईटी की टीम के साथ संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी के साथ फोन के द्वारा सम्पर्क किया। 

आरोपी से मुख्य सिपाही जवाहर ने लडकी के संबंध में बात कि जो आरोपी ने लडकी भेजने के लिए गलैक्सी ओयो होटल पर 10 मिनट में भेजने की बात कही। मुख्य सिपाही सादा कपडों में था जो मौके पर कुछ समय बाद गलैक्सी होटल पर एक कार आकर रुकी जिसने फोन कर मुख्य सिपाही को अपने पास बुलाया और 6000/-रु देने की बाद कही, जिसे 2000/-रु के 3 नोट सामने वाली सीट पर बैठी महिला को दिए। महिला आरोपी ने 2000/-रु ड्राइवर को दिए 4000/-रु अपने पास रख लिए। मुख्य सिपाही ने अपनी टीम को ईशारे से बुलाया। मौके से ड्राईवर प्रेम व अन्य 4 महिलाओं को काबू कर लिया। मौके से ड्राईवर से 2000/-रु व महिला से 4000/-रु बरामद कर किए गए। आरोपियों को थाना एनआईटी में लेजाकर वेश्यावृती करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। 


पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पिछले करीब पिछले 5 महिने से इस काम को कर रहे है। आरोपी अपने ग्राहकों से फोन से संपर्क करते है। उनका कोई ठीकान नही है। पैस लेकर किसी भी होटल में चले जाते है। आरोपी लडकियो से फोन से ही संपर्क करते है।  मामले में पूछताछ जारी है। आरोपियों को अदालत में पेश कर उचित कानूनी कार्रवाई की है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: