Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विकास के नाम बडखल विधानसभा क्षेत्र के लोगो को मिले झूठ और प्रलोभन- राकेश भड़ाना

Faridabad-AAP-Rakesh-Bhadana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। बडखल गांव में टूटी सडक़ें, गंदगी के लगे ढेरों तथा पानी की समस्या को लेकर बडखल विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ आप नेता राकेश भड़ाना के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने आज विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में ग्रामीणों ने बढ़चढक़र भाग लिया और भाजपा सरकार के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर किया। प्रदर्शन में मुख्य रूप से आप नेता गुलशन बगगा, राजूद्दीन, सुनील ग्रोवर, गौरव फागना, चंद्रवीर, परमजीत कौर, सलमा बहन मुख्य रूप से मौजूद थे। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए राकेश भड़ाना ने कहा कि भाजपा सरकार ने आठ सालों में जनता को महंगाई और भ्रष्टाचार की सौगात दी है, जबकि विकास के नाम पर यहां एक ईट भी नहीं लगी।

उन्होंने कहा कि एक तरफ मनोहर सरकार गांवों को स्मार्ट गांव बनाने की बात करती है, जबकि बडखल गांव में टूटी सडक़ें, गंदगी के ढेर और पानी की समस्या सरकार को आईना दिखाने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि पिछले आठ सालों में बडखल विधानसभा क्षेत्र में विकास के नाम पर लोगों को केवल झूठ और प्रलोभन दिए गए है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में आम लोगों के हित में कार्य किए है, उन्होंने सरकारी स्कूलों और सरकारी अस्पतालों में बड़े स्तर पर सुधार किया है, जिसका लाभ जनता को मिल रहा है, जबकि बडखल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला जिले का सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल स्वयं बीमार है, यहां इलाज के नाम पर लोगों को केवल धक्के और तारीखें मिलती है।

 उन्होंने जोर देते हुए कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर सरकारी अस्पतालों व स्कूलों का स्तर सुधारा जाएगा। वहीं प्रदर्शनकारियों को संबोधत करते हुए आप नेता राजुद्दीन और सुनील ग्रोवर ने संयुक्त रूप से कहा कि हरियाणा में भ्रष्टाचार का विकल्प केवल आम आदमी पार्टी है, दिल्ली और पंजाब इसका स्पष्ट उदाहरण है, वहां आम आदमी शासित सरकारें जनहित के कार्य कर रही है, बिजली फ्री देने की बात हो या लोगों को उच्चस्तरीय चिकित्सा सुविधाएं या शिक्षा हर क्षेत्र में इन राज्यों की सरकारें बेहतर कार्य कर रही है और हरियाणा में भी इसी मॉडल को आगे रखकर पार्टी लोगों के बीच जा रही है। आप नेताओं ने सरकार व प्रशासन को चेताया कि अगर जल्द ही बडखल गांव में व्याप्त समस्याओं का हल नहीं हुआ तो बड़ा जनांदोलन छेड़ा जाएगा। इस अवसर पर इरशाद, इकराम, इजरायल, इलियास, महमूद्दीन सहित अनेकों ग्रामीण मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: