Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

8 आठ सालों में बीजेपी की सरकार ने लोगों को दी महंगाई ,भ्रष्टाचार की सौगात - ललित नागर

8-In-eight-years-the-BJP-government-gave-the-gift-of-inflation-corruption-to-the-people-Lalit-Nagar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
8-In-eight-years-the-BJP-government-gave-the-gift-of-inflation-corruption-to-the-people-Lalit-Nagar

हरियाणा: फरीदाबाद। आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में कांग्रेस पार्टी द्वारा देशभर में निकाली गई आजादी गौरव तिरंगा यात्राओं की कड़ी में तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर के नेतृत्व में 'आजादी गौरव तिरंगा यात्राÓ निकाली गई। यह यात्रा सराय टोल प्लाजा से शुरू हुई, जिसमें सैकड़ों लोगों ने भाग लिया। पदयात्रा में घोड़ों पर सवार लोग, ढोल नगाड़ों की थाप पर लोगों का उत्साह देखते ही बनता था। पदयात्रा के दौरान लोगों ने 'वंदे मातरमÓ 'भारत माता की जयÓ के नारे लगाकर पूरे वातावरण को देशभक्तिमय कर दिया। सराय टोल से शुरू हुई यह यात्रा सराय बाजार सेहतपुर मार्किट होते हुए बंसतपुर पर सम्पन्न हुई। इस दौरान जगह-जगह दुकानदारों, व्यापारियों व आमजन ने इस यात्रा पर फूल बरसाकर व मालाएं पहनाकर गर्मजोशी से इसका स्वागत किया और यात्रा में शामिल लोगों को फल वितरित किए तथा छबीलें पिलाई। 

lalit nagar

राष्ट्रगान के साथ इस पदयात्रा का समापन हुआ। इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि सही मायनों में इस देश का समग्र विकास कांग्रेस पार्टी ने किया है, जबकि आठ सालों में जुमलेबाजों की सरकार ने लोगों को महंगाई व भ्रष्टाचार की सौगात दी है, जनता इस सरकार की तानाशाही से तंग आ चुकी है। उन्होंने कहा कि यह उनकी दूसरी पदयात्रा है और इस पदयात्रा के दौरान उन्होंने तिगांव क्षेत्र की दुर्दशा देखी है, जिसमें सड़कें टूटी पड़ी है, जिसमें पानी भरा हुआ है, नालियां भरी हुई है, सड़कों से गुजरने में लोगों को दिक्कतें आ रही है, क्या यही भाजपा का विकास है? उन्होंने स्थानीय जनप्रतिनिधि को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केंद्र व प्रदेश के साथ-साथ नगर निगम में भी भाजपा की सरकार है, इसके बावजूद तिगांव क्षेत्र की हालत बद से बदत्तर है। यहां के विधायक कहते थे एक बार जिता दो, क्षेत्र की कायाकल्प कर दूंगा, वास्तव में आज उन्होंने तिगांव क्षेत्र को विकास के मामले में पिछड़ा बनाकर इसकी कायाकल्प कर दी।

8-In-eight-years-the-BJP-government-gave-the-gift-of-inflation-corruption-to-the-people-Lalit-Nagar

नागर ने कहा कि जिस सरकार में विधायक की अधिकारी तक नहीं सुनते, ऐसी सरकार में आमजन की क्या सुनवाई होगी इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा क भाजपा सरकार का झूठा का मटका अब भर चुका है, जनता आगामी चुनावों में वोट की चोट से इस सरकार को सत्ताविहिन करके इसका घमंड चकनाचूर करेगी। पदयात्रा में कांग्रेस नेता लखन सिंगला, महेश नागर, पिंटू सरपंच, किशनचंद यादव, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष अभिलाष नागर, मुकुटपाल चौधरी, सुंदर नेताजी, ललिता प्रधान, संजय कौशिक चेयरमैन, मनोज नागर, कमल चंदीला, युद्धवीर झा, अनिल बैंसला, चंदन सरपंच, सतबीर नागर मास्टर, ऋषिपाल नागर, सुखराम अवाना, सतपाल अवाना, रोहताश चौधरी, रिजवान आजमी, अंकित गोयल, दिनेश शर्मा, नरबीर नंबरदार, महेश शर्मा, रविन्द्र यादव, दीपक पाराशर सहित क्षेत्र के अनेकों मौजिज लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

Haryana-news

india

India News

news

Politics

Post A Comment:

0 comments: