Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA -48 ने 5 चोर स्नैचरों को दबोचा

CIA-48-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम  नरेन्द्र कादयान के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराध में संलिप्त आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर -48 प्रभारी सब इंस्पेक्टर राकेश सिंह की टीम ने 5 लूट,स्नैचिंग और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में सूरज गौरव,रोहित मुकेश और हेमन्त का नाम शामिल है। आरोपी सूरज फरीदाबाद के सेक्टर-55 का तथा आरोपी हेमन्त फरीदाबाद के जीवन नगर का,आरोपी गौरव बल्लबगढ़ की चावला कॉलोनी का तथा रोहित व मुकेश संजय कॉलोनी का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से आरोपी सूरज को एनआईटी के बांके बिहारी चौक से देसी कट्टा व जिंदा रौंद सहित काबू किया है। आरोपी के खिलाफ थाना एनआईटी में अवैध हथियार की धाराओं में मुकदमा कर गिरफ्तार किया है। आरोपी सूरज ने पूछताछ में अन्य वारदात का खुलासा करते हुए वारदात में शामिल अपने साथी आरोपी हेमन्त का नाम बताया जिसको जीवन नगर गिरफ्तार किया है। आरोपी सूरज से एक जिन्दा रोंद के साथ देसी कट्टा बरादम हुआ है। 

आरोपी हेमन्त को पहले ही बन्द नीमाक जेल करा दिया था। पूछताछ के दौरान रेड कर आरोपी गौरव,रोहित व मुकेश को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से लूट की एक कार सेक्टर 17 थाना इलाके से, एक चोरी की कार एनआईटी थाना एरिया से, एक कार लूट की कार थाना मुजेसर एरिया से ताथ एक लूट की कार पहले ही आरोपी इरफान बरामद कि जा चुकी है। तथा आरोपी सूरज से चोरी का सीएनजी सिलेंडर व लूटे के₹2000 नगद बरामद हुए हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: