Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बोले 10 हजार दो वरना कर दूंगा जमानत खारिज, 7000 लेते पकडे गए हरियाणा के ESI

Bribe-in-Haryana-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 17 जुलाई- हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो ने जिला महेंद्रगढ़ में 10,000 रुपये की मांग कर 7000 रुपये रिश्वत लेने के आरोप में एक अग्जमटी सब-इंस्पेक्टर और एक निजी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सिटी पुलिस स्टेशन महेंद्रगढ़ में तैनात ईएसआई सतपाल और निजी व्यक्ति संतू के रूप में हुई है।  

शिकायत अनुसार ईएसआई सतपाल ने सिटी पुलिस स्टेशन महेंद्रगढ़ में दर्ज एक केस में माननीय उच्च न्यायालय द्वारा अग्रिम जमानत के बाद जांच में शिकायतकर्ता को शामिल करने की एवज में 10,000 रुपये की रिश्वत की मांग की थी। साथ ही पैसे नहीं देने पर शिकायतकर्ता की जमानत खारिज करने की धमकी भी दी।

 इस संबंध में शिकायतकर्ता ने राज्य सतर्कता ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत की पुष्टि के बाद ब्यूरो की टीम ने रेड करते हुए आरोपी संतू को ईसएआई के नाम पर उपायुक्त नारनौल द्वारा नियुक्त ड्यूटी मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में 7000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू किया।  उक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इस संबंध में आगे की जांच जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: