Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दो गांजा सप्लायरों को CIA-17 इंस्पेक्टर अशोक कुमार और उनकी टीम ने दबोचा

CIA-17-INSP-Ashok-Kumar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा-निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 प्रभारी इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने 2 गांजा सप्लाई करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में राधेश्याम उर्फ मुरली और नवीन का नाम शामिल हैं। आरोपी नवीन फरीदाबाद के गांव बुडेना का तथा आरोपी राधेश्याम उर्फ मुरली पलवल के हसनपुर का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी नवीन को थाना पल्ला के नशा तस्करी करने के मामले में सैनिक कॉलोनी गुरुग्राम मोड़ से गिरफ्तार किया है। आरोपी  राधेश्याम उर्फ मुरली को थाना सारन के नशा तस्करी करने के मामले में  हसनपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।



आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नीरज  आरोपी  नवीन को गांजा सप्लाई करता था जिसको क्राइम ब्रांच टीम ने पहले 1.215 किलोग्राम गांजा सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरोपी अशोक और अमित को आरोपी राधेश्याम उर्फ मुरली  को आरोपी गांजा सप्लाई करता था। दोनों आरोपियों को पहले ही 2.583 किलोग्राम गांजा सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

 पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। दोनों आरोपी करीब पिछले 6 महीने से फरार चल रहे थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: