Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोहनलाल पर हमला, CIA-17 इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने हट्टू को दबोचा

CIA-17-Faridabad-INSP-Ashok
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम  मुकेश मलहोत्रा के द्वारा शहर अपराध में संलिप्त आरोपियों की धर पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 प्रभारी इंस्पेक्टर अशोक कुमार  की टीम ने लोहे की राड व डण्डे से मारपीट करने वाले आरोपी रवि को गिरफतार किया है। इस मामले में शामिल तीन आरोपियो को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। 

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिह ने बताया कि आरोपी रवि ने मोहनलाल के साथ मारपीट पारिवारिक रंजिश की वजह से की थी। मोहन लाल व उसका भाई आकाश करीब 8.30 बजे रात को फतेहपुर बिल्लोच मे अपनी दुकान से जब घर आ रहे थे तब 4-5 व्यक्तियो ने बलिनो गाडी को मोहनलाल की बाईक के आगे लगा दिया और गाडी से ऊतर कर मोहनलाल को लोहे की राड व डंडो से मारने लगे, मोहनलाल का भाई आकाश वहाँ से जान बचाकर भाग गया। मोहनलाल को बी.के.एच होस्पीटल मे एडमिट कराया। फिर परिवार वालों ने उन 4-5 व्यक्तियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मुकदमे में  तीन आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके है।

क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी रवि उर्फ हट्टू निवासी लढौली फरीदाबाद को  अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर गांव लढौली फरीदाबाद के पास से काबू किया है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: