Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

AAP के नेताओं का दावा- MCF चुनाव के लिए हर वार्ड से कई-कई उम्मीदवार लाइन में

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने सैक्टर-11 स्थित साउथ जोन हरियाणा के कार्यालय पर एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया। इस वार्ता में महंगाई,नगर निगम चुनाव व पंचायत चुनावो को की तैयारी को लेकर चर्चा की गई। इस वार्ता में मुख्य रूप से व्यापार प्रकोष्ठ के दक्षिणी हरियाणा जोन के अध्यक्ष अमन गोयल, प्रवासी नेता संतोष यादव, वरिष्ठ नेता राजेंद्र शर्मा, बल्लभगढ़ से आप पार्टी पूर्व प्रत्याक्षी हरेंद्र भाटी व देवराज मौजूद रहें। 

पत्रकारों को संबोधित करते हुए दक्षिणी हरियाणा व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अमन गोयल ने कहा कि दिल्ली के बाद पंजाब में विजय मिलने के बाद आम आदमी पार्टी हरियाणा में पूर्व रूप से सक्रीय हो गई। जिसका उदाहरण आप सभ्ी के सामने है जो लोगों की मूलभूत समस्याओं को उठाने का कार्य कर रही है। इन्हीं समस्याओं को उठाने से आम आदमी पार्टी विपक्ष की भूमिका में है। जिसके चलते हरियाणा का शेर कहें जाने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरबिंद केजरीवाल, हरियाणा प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता, प्रदेश के संगठन मत्री प्रवीण प्रभाकर,डॉ. अशोक तंवर, सह प्रभारी महेंद्र चौधरी के अलावा अन्य पदाधिकारियों कें दिशा-निर्देश में आज फरीदाबाद में आम आदमी पार्टी सत्ता पक्ष के उपरांत दूसरे नंबर पर है। वहीं निगम चुनावों में पार्टी के पास एक-एक निगम वार्ड से पांच से सात संभावित उम्मीदवार लाइन में हैं। वहीं मेयर चुनावों की बात करें तो हमारी पार्टी के मेयर के कई प्रभावशाली परिवारों से जुड़े लोग है। 

इसी क्रम में राजेंद्र शर्मा ने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है। आमजन चाहे आम आदमी पार्टी के साथ खुलकर दिखाई न देर रहे हो,लेकिन वोट की चोट पर जवाब देने को तैयार है जिसका असर निगम चुनावों में स्पष्ट दिखाई देगा। 

पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रवासी नेता संतोष यादव ने कहा कि फरीदाबाद के नगर निगम क्षेत्र में प्रवासी लोगों से प्रभाव से शायद कोई परिचित न हो,फरीदाबाद की सभी सीटों पर चाहे वह तिगांव विधानसभा हो या फिर फरीदाबाद व बल्लभगढ़ सभी पर प्रवासियों का पूरा प्रभाव है। जिस प्रभाव नगर निगम चुनावों में देखने को मिलेगा। बल्लभगढ़ विधानसभा के पूर्व प्रत्याक्षी रहे हरेंद्र भाटी ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा चाहे जिस समय वे चुनाव लड़े थे उस समय आम आदमी पार्टी का वर्चस्व इतना नहीं रहा हो,लेकिन आज के समय में बुर्जुग, युवा, महिला व छात्र नेताओं के मुख पर आम आदमी पार्टी आती है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: