Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल पुलिस का नशा तश्करो पर ताबड़तोड़ प्रहार जारी, 3 तश्कर के साथ करीब 2 करोड़ का गांजा पत्ती किया बरामद

Palwal-police-is-intoxicating-on-the-smugglers-along-with-3-smugglers-a-ganja-leaf-worth-about-2-crores-was-recovered
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Palwal-police-is-intoxicating-on-the-smugglers-along-with-3-smugglers-a-ganja-leaf-worth-about-2-crores-was-recovered

हरियाणा: पलवल पुलिस को मिली इस बड़ी कामयाबी का खुलासा प्रेस वार्ता के माध्यम से करते हुए राजेश दुग्गल पुलिस कप्तान पलवल ने बताया कि एन्टी-नारकोटिक सैल, होडल प्रभारी निरीक्षक जंगशेर सिंह की टीम में तैनात सहायक उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह  को मादक पदार्थ तस्करी के सम्बंध में सूचना प्राप्त हुई कि एक ट्रक में बिनौला खल भरी हुई है और उसने मादक पदार्थ से भरे कट्टे भी मौजूद है। ट्रक में चालक सहित तीन लोग सवार हैं, जोकि मादक पदार्थ तस्करी का धंधा करते है और फिलहाल विजय नगर,उडीसा से गांजा पतती लेकर आ रहे हैं जो कोसीकलां जिला मथुरा (यूपी) होते हुए होड़ल के रास्ते मेवात की तरफ जाएंगे। 

सूचना मिलते ही टीम ने एनएच-19 पर उझीना ड्रेन के पास नाकाबंदी की गई। लगभग चालीस-पचास मिनट बाद एक ट्रक नंबर RJ11GB-7981 कोसीकलां की तरफ से आता दिखाई दिया। ट्रक को काबू कर तीन लोगों को हिरासत में लिया गया और मादक पदार्थ की ठोस सूचना पर नियमानुसार राजपत्रित अधिकारी एसडीओ सिंचाई विभाग लखन सिंह को की मौजूदगी में टर्की  तलाशी ली गई तो उसमें से बिनौला खल के कट्टो के नीचे से चौबीस प्लास्टिक के टेपशुदा कट्टे बरामद हुए, जिनमें मादक पदार्थ भरा हुआ था। सभी कट्टों का इलैकिट्रक कांटे पर वजन किया गया तो उनमें से सात सौ उन्नास किलो आठ सौ ग्राम (749.800KG) गांजा पत्ती को बरामद किया गया।

आरोपियों की पहचान रफीक पुत्र अली मोहममद, सद्दाम पुत्र ईसा निवासी झांडा गांव थाना बहीन व फिरोज आलम पुत्र ईस्लाम मिया निवासी सिसवा सरेया गांव थाना बेरिया जिला पश्चिम चंपारण (बिहार) के रूप में हुई।आगे जानकारी देते हुए एसपी पलवल ने बताया कि ट्रक व बरामद मादक पदार्थ गांजा पत्ती को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत थाना होडल में अभियोग पंजीबद्ध किया गया। आरोपियों का पिछला अपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। मादक पदार्थ तस्करी के नेटवर्क का पता लगाये जाने के लिये आरोपियों को रिमांड पर लिया जायेगा।सीआईए एवं एंटी नारकोटिक्स सेल होडल की इस उपलब्धि पर पुलिस अधीक्षक महोदय ने प्रशंसा करते हुए जवानों का उत्साह वर्धन के लिए प्रशंसा पत्र एवं नगद इनाम देने की घोषणा की है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

news

palwal

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: