Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पहले ही हो गई थी बात, BJP में जाएंगे कुलदीप बिश्नोई, एक और MLA पर गाज गिराएगी कांग्रेस 

Kuldeep-Bishnoi-Joins-BJP-Soon
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़ - राजयसभा चुनाव के बाद हरियाणा कांग्रेस अपनी पार्टी के  खलनायकों को पहचान चुकी है। कुलदीप बिश्नोई को जहाँ सभी पदों से हटा दिया गया वहीं आने वाले दिनों में एक और कांग्रेसी विधायक पर गाज गिर सकती है। मतदान के दिन दो विधायकों के वोट रद्द हुए थे उनमे से एक विधायक को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। हाईकमान को इस विधायक के बारे में जानकारी दे दी गई है और यही नहीं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, चुनाव इंचार्ज भूपेश बघेल, चुनाव पर्यवेक्षक राजीव शुक्ला व उम्मीदवार अजय माकन को पता है कि किस विधायक का वोट कैंसिल हुआ है। 

उधर कुलदीप बिश्नोई के बारे में चर्चे हैं कि उनकी भाजपा से पहले से ही बात हो गई थी और वो जल्द अब भाजपा में जाएंगे। चर्चाये हैं कि कुलदीप ने कुछ शर्तें रखीं थीं जिसे भाजपा ने मान लिया था। अपने पुत्र भव्य बिश्नोई के लिए हिसार से दुष्यंत चौटाला के खिलाफ मैदान में उतारने की शर्त थी जिसे भाजपा ने मान लिया था। 

कांग्रेस फिलहाल अपने एक गद्दार विधायक का नाम सार्वजनिक नहीं कर रही है लेकिन राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने इस ट्वीट में 29 विधायक का जिक्र किया है जिसे देख लगता है कि उन्हें भी पता है कि पार्टी में एक और गद्दार विधायक है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: