Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आज रात्रि 10:00 बजे से बल्लभगढ़ में शुरू हो जाएगा इंटरनेट, पुलिस ने तीन और पत्थरबाजों को पकड़ा

Internet-will-start-in-Ballabhgarh-from-10:00-tonight-police-caught-three-more-stone-pelters
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Internet-will-start-in-Ballabhgarh-from-10:00-tonight-police-caught-three-more-stone-pelters

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश तथा डीसीपी क्राइम तथा डीसीपी बल्लबगढ़ के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच व थाना पुलिस के संयुक्त प्रयासों से  बल्लभगढ़ में पत्थरबाजी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम नीरज, कपिल तथा विवेक का नाम शामिल है। आरोपी नीरज तथा कपिल शाहजहांपुर तथा विवेक तिगांव का रहने वाला है। आरोपियों ने कल अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पुलिस तथा सरकारी संपत्ति पर पथराव किया था जिसमे आरोपी नीरज को मौके से ही काबू कर लिया गया तथा पत्थरबाजों के खिलाफ पुलिस थाना आदर्श नगर में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

 पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने वीडियो फुटेज में दिखाई दे रहे आरोपियों की पहचान करके उनकी धरपकड़ करने के सख्त दिशा निर्देश दिए थे जिसके तहत सभी क्राइम ब्रांच तथा थाना पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई। वीडियो फुटेज में  के माध्यम से आरोपियों की पहचान की गई और आरोपी विवेक तथा कपिल को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है तथा बाकी अन्य आरोपियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बल्लभगढ़ में आज 10:00 से इंटरनेट की सेवाएं दोबारा से शुरू हो जाएंगी वहींं जिले में धारा 144 लागू रहेगी। पुलिस द्वारा आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है और यदि कोई भी असामाजिक तत्व शांति व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

news

Post A Comment:

0 comments: